ज्योतिरादित्य सिंधिया के बयान के बाद कमलनाथ, सोनिया गांधी से मिले

Listen to this article

भोपाल। जनपथ टुडे, प्राप्त जानकारी के अनुसार कांग्रेस महासचिव ज्योतिरादित्य सिंधिया द्वारा मध्यप्रदेश में कांग्रेस पार्टी के वचन पत्र को लेकर दिए गए बयान के बाद मुख्यमंत्री कमलनाथ आज दिल्ली में सोनिया गांधी से मिले। आधिकारिक रूप से उन्होंने बताया कि वचन पत्र को लेकर उनकी सोनिया गांधी से बात हुई है।

ज्योतिरादित्य सिंधिया ने सड़कों पर उतरने की धमकी दी ।
ज्योतिरादित्य सिंधिया एक बार फिर कांग्रेस और कमलनाथ सरकार के खिलाफ मुखर होते दिख रहे है। पहले उन्होंने दिल्ली विधानसभा चुनाव को बेहद निराशाजनक बताते हुए कांग्रेस पार्टी की कार्यप्रणाली में बदलाव की सख्त जरूरत वाला बयान दिया और फिर उसके बाद अतिथि शिक्षकों की मांग के समर्थन में कमलनाथ सरकार को हिला देने वाला बयान दिया। उन्होंने स्पष्ट कहा कि वह कुछ समय और इंतजार करेंगे। यदि कमलनाथ सरकार ने वचन पत्र का 1-1 वचन पूरा नहीं किया तो वह खुद सरकार के खिलाफ आंदोलन करेंगे।
सिंधिया की बयानबाजी को लेकर ये साफ नहीं है कि वो इस तरह के बयान देकर अपना असंतोष दिखा रहे है या फिर पार्टी के भीतरखाने में ही इस तरह की बयानबाजी कर पार्टी की छवि सुधारने के प्रयास चल रहे है। लोगो को यह संदेश देने का प्रयास किया जा रहा है कि पार्टी में काम से जो खुश नहीं है वो अपनी बात सार्वजानिक रूप से बोले इसकी आजादी है।

Related Articles

Close
Website Design By Mytesta.com +91 8809 666000