मास्क पहनना ना भूलें वरना कटेगा चालान

Listen to this article

प्रकाश मिश्रा :-

कोविड नियमों का पालन कराने राजस्व एवं नगर परिषद अमला उतरा सड़को पर

बिना मास्क पहने घूमने वालों पर चालानी कार्रवाई में वसूले 3000 हजार

 

जनपथ टुडे,डिंडोरी, 16 जुलाई 2021, एक  बार फिर राजस्व विभाग एवं नगर परिषद की संयुक्त टीम कोरोना गाइड लाइन का पालन कराने सड़क पर उतर आई लॉकडाउन समाप्त होने की घोषणा के बाद धीरे-धीरे लोगों ने कोरोना गाइडलाइन का पालन करना ही लगभग बंद कर दिया। जगह-जगह कई बड़े-बड़े कार्यक्रम और बेख़ौप बिना मास्क पहने बाजार में घूमते लोगों को देखकर सहज ही अंदाजा लगाया जा सकता है कि कोरोना का खौफ लोगों के मस्तिष्क से निकल गया है ।

शुक्रवार की शाम रानी अवंती बाई चौक में राजस्व विभाग और नगर परिषद की संयुक्त टीम कोरोना वायरस नियंत्रण हेतु शासन की गाइड लाइन का पालन कराने के लिए सड़क पर उतर आये। जहां उन्होंने बिना मास्क पहने बाजार में घूमने वाले लोगों के चालान काटकर ₹3000 तीन हजार माह वसूले ।नगर परिषद सीएमओ राकेश शुक्ला ने कहा कि लोग मास्क लगाना भूल गए हैं उन्हें याद दिलाने के लिए सांकेतिक जागरूकता अभियान प्रारंभ किया गया जो सतत चलेगा ।लोगों को इस बात को ठीक से समझ लेना चाहिए कि देश में कोरोना की तीसरी लहर के संकेत स्पष्ट दिखाई दे रहे हैं। यदि लोग ऐसे ही लापरवाही करेंगे तो निश्चित तौर पर उसका खामियाजा आम जनता को भुगतना पड़ेगा।

 

संयुक्त कार्यवाही में डिंडोरी तहसीलदार बिशन सिंह ठाकुर मुख्य नगरपालिका अधिकारी राकेश शुक्ला राजस्व निरीक्षक गरमें सहित नगर पालिका के अन्य अधिकारी कर्मचारी मौजूद रहे।

Related Articles

Close
Website Design By Mytesta.com +91 8809 666000