जल संकट को लेकर पुरानी डिंडोरी में चक्काजाम

Listen to this article


जनपथ टुडे, डिंडोरी, 13 मार्च 2022, पुरानी डिंडोरी चौराहे पर रविवार की सुबह लोगों ने सड़क पर जाम लगा कर नगर परिषद की लचर व्यवस्था और जिला मुख्यालय में व्याप्त जल संकट पर विरोध प्रदर्शन किया। जनप्रतिनिधियों और नगर परिषद के खिलाफ लोगों ने जमकर नारेबाजी की।

चक्काजाम की खबर मिलते ही सीएमओ नगर पंचायत और कोतवाली प्रभारी सीके सिरामें की समझाइश पर प्रदर्शन करने वालों ने आश्वासन के बाद जाम खोल दिया।

डिंडोरी नगर पंचायत द्वारा करोड़ों रुपए खर्च करके भी घरों में पर्याप्त पानी नहीं पहुंचाया जा रहा है। लोगों की शिकायत और समस्या को कोई सुनने तैयार नहीं है जिसके चलते पानी को लेकर आए दिन किसी न किसी वार्ड में धरना, प्रदर्शन, चक्काजाम व नारेबाजी जनता करती है, किन्तु मूलभूत समस्याओं की अनदेखी कर नगर परिषद के जिम्मेदार शहर को चमकाने पर फोकस कर रहे है वहीं वॉटर सप्लाई और सीवर लाइन के नाम पर कई करोड़ रुपयों को पहले ही कागजों पर निपटाया जा चुका है, जिसका लाभ नगर के लोगों को नहीं मिल रहा है। गर्मी की दस्तक के साथ ही लोगों को जल संकट का सामना करना पड़ रहा है वहीं जल आपूर्ति से संबंधित अमले की मनमानी और लोगों की शिकायत न सुनने की लेकर आमजन में हमेशा से ही आक्रोश रहा है। जिसपर नगर परिषद के जिम्मेदार नियंत्रण नहीं कर पा रहे है।

Related Articles

Close
Website Design By Mytesta.com +91 8809 666000