जिला पंचायत वार्ड 7 में रुदेश परस्ते को गोंडवाना पार्टी ने दिया समर्थन

Listen to this article

जिला पंचायत चुनाव में सामने आया चौंकाने वाला गठजोड़

जनपथ टुडे, डिण्डोरी, 4 जुलाई 2022, जिले में त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव के दो चरणों के मतदान के बाद तीसरे और अंतिम चरण का मतदान शेष है। इन अन्तिम चार दिनों में चुनावी मैदान में भारी उलटफेर दिखाई देने लगे है। अब तक सामने आ चुके परिणामों के बाद से जिला पंचायत अध्यक्ष पद की रस्साकसी भी तेज होती दिखाई दे रही है।

जिला पंचायत सदस्य के चुनाव में गोंडवाना गणतंत्र पार्टी के जिलाध्यक्ष लोक सिंह धुर्वे वार्ड क्रमांक 7 से अभ्यार्थी थे उन्होंने अपना समर्थन रुदेश परस्ते को दे दिया है। प्राप्त जानकारी के अनुसार रुदेश परस्ते के पक्ष में गोरखपुर में आयोजित कार्यक्रम के मंच पर गोंडवाना गणतंत्र पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष अमान सिंह पोर्ते, राष्ट्रीय पदाधिकारी श्याम सिंह मरकाम, प्रदेश संगठन मंत्री हरेंद्र सिंह मरकाम मौजूद रहे। जिन्होंने गोंडवाना पार्टी से समर्थन से वार्ड क्रमांक 7 से प्रत्याशी लोक सिंह धुर्वे का समर्थन रुदेश परस्ते को दिए जाने की घोषणा कर दी।

चुनावी मंच से हुई इस घोषणा ने बड़ी संख्या में उपस्थित लोगों को चौंका दिया। वार्ड 7 के अन्य प्रत्याशियों को भी इस गठजोड़ से नुकसान होता दिखाई दे रहा है। गोरखपुर में साप्ताहिक बाजार के कारण अन्य अभ्यर्थियों के भी चुनावी आयोजन थे जिसके चलते क्षेत्र के मतदाता हजारों संख्या में उपस्थित थे। गोंडवाना पार्टी के नेताओं द्वारा रुदेश परस्ते को समर्थन दिए जाने का चुनाव पर क्या असर होगा इसको लेकर चर्चाएं तेज हो गई है। पूरे चुनाव अब तक शांत दिखाई दे रही गोंडवाना गणतंत्र पार्टी की इस चुनावी रणनीति के बाद कई तरह के कयास लगाए जा रहे। गौरतलब है कि रुदेश परस्ते जिला पंचायत वार्ड 7 और उनकी पत्नी हीरा देवी वार्ड 5 से चुनाव मैदान में है। मतदान को मात्र चार दिन बाकी है और अब जिला पंचायत चुनाव को लेकर समीकरण तेजी से बदल रहे है।

 

Related Articles

Close
Website Design By Mytesta.com +91 8809 666000