इंदौर पुणे बस पुल तोड़कर नर्मदा में गिरी, 15 के शव मिले

Listen to this article

मुख्यमंत्री ने मामले को संज्ञान में लिए, मंत्री कमल पटेल घटना स्थल के लिए रवाना

जनपथ टुडे, इंदौर, 18 जुलाई 2022, सोमवार की सुबह खरगोन जिले में बड़ा हादसा हो गया। 40 यात्रियों को लेकर इंदौर से पुणे के लिए रवाना हुई महाराष्ट्र राज्य परिवहन की बस धार जिले के खलघाट के पुल की रेलिंग को तोड़ते हुए, नर्मदा नदी में जा गिरी बस को निकालने के लिए रेस्क्यू ऑपरेशन जारी है क्रेन की मदद से बस को बाहर निकाल लिया गया है। 15 शव प्राप्त होने की जानकारी मिल रही है।

बताया गया है कि महाराष्ट्र राज्य परिवहन की बस इंदौर से पुणे के लिए रवाना हुई थी बस में 40 यात्री टिकट लेकर बैठे थे आगरा मुंबई नेशनल हाईवे पर मध्य प्रदेश के धार जिले के खलघाट इलाके में यह बस टू लेन पुल की रेलिंग को तोड़ते हुए नर्मदा नदी में जा गिरी, लगातार बारिश के कारण नर्मदा नदी में पानी का बहाव तेज है। घटना स्थल इंदौर शहर से 80 किलोमीटर दूर है इस पुल को संजय सेतु कहा जाता है यह प्रदेश के धार और खरगोन जिले की सीमा पर बना हुआ है।

घटना सुबह 10.30 बजे की है स्थानीय प्रशासन बचाव कार्य में लगा हुआ है। प्रदेश के गृहमंत्री ने 15 शव मिलने की पुष्टि की है। गृहमंत्री बस में इतने ही लोग सवार होने की बात कह रहे है जबकि सूत्र बस में लगभग 40 यात्री होने की बात कह रहे है। नर्मदा में अधिक पानी होने से बचाव कार्य में भी परेशानी हो रही है।

Related Articles

Close
Website Design By Mytesta.com +91 8809 666000