वार्ड 1 की घटिया रोड निर्माण करने वाले ठेकेदार पर होगी कार्यवाही

Listen to this article

नगर पालिका अध्यक्ष ने लिया त्वरित निर्णय

उपयंत्री को दिए जांच के आदेश

डिंडोरी – जनपद टुडे, 03.03.2020

डिंडोरी – वार्ड क्रमांक एक में मुख्य मार्ग से इमलीकुटी तक बनाई जा रही सी.सी. रोड निर्माण कार्य के घटिया होने एवं काम पूरा होने के दूसरे ही दिन उखड़ने लगी इस घटिया कार्य की कल जनपथ टुडे में जानकारी सार्वजनिक किए जाने के बाद नगर पंचायत हरकत में आया।

नगर पंचायत अध्यक्ष पंकज सिंह तेकाम ने हमारे प्रतिनिधि को बताया कि जनपद टुडे के माध्यम से खबर प्राप्त होने के बाद मेरे द्वारा उपयंत्री को कार्य की जांच कर ठेकेदार के विरुद्ध कठोर कार्यवाही हेतु निर्देशित किया गया हैं। ठेकेदार को अभी तक कोई भी भुगतान नहीं किया गया है। जांच में गुणवत्ता खराब पाई गई तो भुगतान रोका जाएगा और नगर पंचायत अपनी शक्तियों का उपयोग करते हुए ठेकेदारों के विरुद्ध कठोर से कठोर कार्यवाही करेगी।
बताया जाता है कि मुख्य कार्यपालन अधिकारी एवं उपयंत्री फिलहाल शहर से बाहर, शासकीय कार्य से गए हुए हैं।

स्थानीय लोगों द्वारा घटिया निर्माण एवं गुणवत्ताहीन सामग्री के उपयोग का आरोप लगाते हुए कल मीडिया के समक्ष नाराजगी व्यक्त की गई थी।

पौराणिक कंस्ट्रक्शन के द्वारा अब तक कराए गए सभी निर्माण कार्यों की जांच कराने हेतु मेरे द्वारा नगर पंचायत को पत्र लिखा गया हैं तथा इनके सभी कार्यों की जांच हेतु कार्यपालन यंत्री जबलपुर को भी कहां गया है।

पंकज सिंह तेकाम
अध्यक्ष 
नगर पंचायत डिंडोरी

 

अभी अभी …….. नगर पंचायत अध्यक्ष ने अभी अभी जानकारी देते हुए बताया कि मेरे द्वारा निर्माण कार्यों की खराब स्थितियों व तकनीकी अव्यवस्थाओ की शिकायत पर जे.डी. कार्यलय ने मुझे अभी अवगत करवाया है कि नगर पंचायत डिंडोरी के कार्यों के सतत निरीक्षण हेतु एस डी ओ पदस्त किया जा रहा है जो शीघ् ही कार्यों की स्थिति पर नियंत्रण हेतु डिंडोरी पहुंचेंगे।

Related Articles

Close
Website Design By Mytesta.com +91 8809 666000