नवागत कलेक्टर विकास मिश्रा का अधिवक्ता संघ ने किया स्वागत

Listen to this article


जनपथ टुडे, डिंडोरी, 30 नवम्बर 2022, जिले में पदस्थ हुए नवागत कलेक्टर विकास मिश्रा बुधवार को जिला अधिवक्ता संघ में पधारे। जहां पर संघ के पदाधिकारियों एवं अधिवक्ताओं के द्वारा बहुत गर्म जोशी के साथ स्वागत किया गया।

इस मौके पर संघ के अध्यक्ष उमेश पटेरिया, सचिव दशरथ सिंह धुर्वे ने पुष्पहार पहनाकर स्वागत किया और पधारने के लिए आभार व्यक्त किया।

जिला कलेक्टर ने वरिष्ठ अधिवक्ताओं से अधिवक्ता और न्यायालय आने वाले पक्षकारों के संबंध में सुविधा व समस्याओं पर विचार-विमर्श किया। अधिवक्ता कक्ष में आयोजित बैठक में शामिल होकर अपने उद्बोधन में कहा कि आज़ आप लोगों के बीच आकर बहुत अच्छा अनुभव कर रहा हूं, अधिवक्ता समाज का बुद्धिजीवी वर्ग है और उसके सजग रहने से प्रशासनिक व्यवस्था लोकोपकारक बनी रहती है। इसको बेहतरीन बनाने में आप अधिवक्ताओं की सदैव से महत्वपूर्ण भूमिका रही है लोगों को उनके सभी कानूनी और संवैधानिक अधिकार मिले इस पर आप लोगों की नजर बनी रहती है और प्रशासनिक अधिकारियों को भी कानून व्यवस्था बनाए रखने में मदद मिलती है।

कलेक्टर महोदय ने कहा वे अधिवक्ता संघ के सहयोग के लिए सदैव तत्पर रहेंगे। अधिवक्ता संघ द्वारा आयोजित स्वागत कार्यक्रम में जिला न्यायाधीश सुश्री नीना आशापुरे सहित सभी न्यायधीश गण तथा संघ के समस्त वरिष्ठ, कनिष्ठ अधिवक्ता गण उपस्थित रहें। संघ के वरिष्ठ अधिवक्ता प्रवेश कनौजे द्वारा कार्यक्रम का सफल संचालन किया गया।

Related Articles

Close
Website Design By Mytesta.com +91 8809 666000