हर्षोल्लास के साथ मनाई गई ईद

Listen to this article

जनपद टुडे, डिंडोरी, 23 अप्रैल 2023, डिंडोरी जिले में ईद का त्यौहार पूरे उमंग और हर्षोल्लास के साथ मनाया गया ईद की नमाज के लिए मुस्लिम बंधु सुबह से ही ईदगाह में जमा होने लगे और 8:00 सुबह जामा मस्जिद के इमाम मुफ्ती निसार अहमद मिस्बाही की इमामत में नमाज ईद अदा की गई नमाज के बाद मुल्क के अमन, चैन और कामयाबी की दुआएं मांगी गई फिर सभी मुस्लिम भाइयों ने एक दूसरे से गले मिलकर मुबारकबाद पेश की और अपनी खुशियों का इजहार किया इस दौरान छोटे-छोटे बच्चों की खुशियां भी देखने लायक थी रंग-बिरंगे कपड़ों में बच्चों का झुरमुट बहुत खूबसूरत नजर आ रहा था। चहल पहल से सारा वातावरण माहौल खुशनुमा बन गया है। ईद की नमाज अदा करने के बाद सभी मुस्लिम भाई कब्रिस्तान में जाकर अपने पूर्वजों के लिए प्रार्थना की और उनका पुण्यस्मरण किया।

ईदगाह में नमाज के अवसर पर अन्य समाज के प्रतिष्ठित समाजसेवी, राजनीतिक दलों के प्रतिनिधियों ने भी शिरकत कर मुस्लिम समाज को बधाईयां दी।

नगर परिषद डिंडोरी जिला प्रशासन पुलिस प्रशासन के अधिकारी कर्मचारी भी मौजूद थे उन्होंने भी नमाज के बाद मुस्लिम भाइयों को ईद की मुबारकबाद पेश की समाज की ओर से नगर परिषद के द्वारा किए गए इंतजामात के लिए शुक्रिया अदा किया गया।

गोंडवाना गणतंत्र पार्टी ने ईद की बधाइयां

मुस्लिम धर्मावलंबियों का प्रमुख त्योहार ईद उल फितर पूरी गरिमा और उत्साह के साथ जिले भर में मनाया गया। इस अवसर पर गोंडवाना गणतंत्र पार्टी के प्रदेश महामंत्री संगठन प्रभारी हरेंद्र सिंह मार्को ने अपने साथियों के साथ पहुंचकर मुस्लिम भाइयों को गले मिलकर ईद की मुबारकबाद पेश की और इस पर्व को एक शानदार संयोग अवसर बताते हुए अक्षय तृतीया की भी बधाइयां प्रेषित कर सामाजिक सौहार्द की बेहतरीन मिसाल बताया कि आज हम सब खुशी से सराबोर हो कर अपने त्यौहार मना कर भाईचारा और एकता को मजबूत कर रहे हैं। इस अवसर पर सभी जगहों में हमारी पार्टी गोंडवाना गणतंत्र पार्टी के पदाधिकारी कार्यकर्ता शामिल होकर दोनों पर्व मना रहे हैं।

Related Articles

Close
Website Design By Mytesta.com +91 8809 666000