कर्फ्यू के बाद जिला मुख्यालय की सड़कें पूरी तरह से हुई खाली, चारो ओर पसरा सन्नाटा

Listen to this article
  • चारो तरफ पसरा सन्नाटा, सड़को पर यातायात थमा
  • पुलिस व्यवस्था चाक चौबंद, तिराहों चौराहों पर मुस्तैदीजनपथ टुडे, डिंडोरी, अप्रैल 4, 2020, कोरोना संक्रमण को रोकने जिला प्रशासन द्वारा किए जा रहे प्रयासों और जिले भर में 22 मार्च से 15 अप्रैल तक के लिए किए गए लॉक डॉउन के बाद, आज शाम 3 बजे से 6अप्रैल की सुबह 7 बजे तक के लिए पूरे जिले में कर्फ्यू के आदेश जिला कलेक्टर बी कर्तिकेन ने दिए थे।

आज शाम से लागू किए जाने वाले कर्फ्यू की घोषणा दो दिन पहले ही जिला प्रशासन द्वारा कर दी गई थी जिसके चलते लोग पूरी तरह से लॉक डॉउन/ कर्फ्यू के चलते घर से न निकलने का मन बना चुके थे और आज शाम 3 बजे से ही शहर की सड़कें खाली होती दिखने लगी थी देर शाम तक जिला मुख्यालय की सड़के पूरी तरह से खाली हो चुकी थी, पुरानी डिंडोरी से सुबखार तक सब तरफ सन्नाटा ही पसरा नज़र आ रहा है।

देर शाम जलाराम पेट्रोल पम्प के पास की तस्वीरें

सुबखार में कर्फ्यू का असर

 

पूरी तरह शांत भारत माता चौक 

 

 

शहर के मुख्यमार्ग का यातायात पूरी तरह से शांत हो गया है जिन तिराहों और चौराहों पर लॉक डॉ उन के दौरान भी कुछ लोग निकल आते थे और कुछ सरगर्मी हुआ करती थी आज वह भी शांत नज़र आ रही है। शहर के मोहल्ले, बस्तियों और कालोनियों में जरूर लोग अपने घरों पर बैठे नजर आते रहे।

चौराहों, तिराहों और मुख्य मार्ग पर जगह जगह पुलिस बल तैनात है, सुरक्षा के पूरे शहर में पुलिस के जवान मुस्तैद है और वाहन से गस्त कर नगर में कानून व्यवस्था की निगरानी की जा। रही है

Related Articles

Close
Website Design By Mytesta.com +91 8809 666000