मड़ियारास में सुदूर पहुंच मार्ग की दशा बिगाड़ते ठेकेदार के डंफर

Listen to this article

जनपथ टुडे, डिंडोरी, 25 अगस्त 2020, ग्राम पंचायत मडियारास में स्कूल से नर्मदा जी तक सड़क निर्माण का कार्य किया जा रहा है जिसमें ठेकेदार के द्वारा हर्रा गली रोड जो कि ग्राम पंचायत द्वारा वर्तमान में 15 लाख की लागत से सुदूर संपर्क मार्ग निर्माण कराया गया था, उक्त रोड पर ओवरलोड हाईवा बरसात में ठेकेदार के द्वारा मुरम ढुलाई का कार्य किया जा रहा है जिससे सुदूर संपर्क मार्ग पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया है।

उक्त रोड में बसाहट और मोहल्ला बसा हुआ है, वहां के लोगों को इस मार्ग में हो रहे गड्ढों और कीचड़ के चलते आने जाने में अत्यधिक परेशानी का सामना करना पड़ रहा है, रास्ता लोगों के पैदल चलने के काबिल भी नहीं रहा है। ठेकेदार का कार्य करा रहे मैनेजर और स्टाप से भी ग्रामीण शिकायत कर चुके है कई बार चर्चा करने पर भी मार्ग की किसी प्रकार से मरम्मत नहीं की जा रही है।

ग्रामवासियों का जिला कलेक्टर महोदय से अनुरोध है कि उक्त मार्ग को ठेकेदार से शीघ्र मरम्मत कराने का कष्ट करें जिससे हम ग्राम और मोहल्ले/ वासियों को आने जाने में परेशानी का सामना न करना पड़े। शीघ्र रोड सुधार नहीं होने पर कोई अनहोनी घटना की भी संभावना है अतः प्रशासन इस दिशा में जनहित को ध्यान में रखते हुए उचित कार्यवाही शीघ् करे। ग्राम पंचायत द्वारा 15 लाख रुपए की लागत से बनाया गया सुदूर मार्ग ग्रामवासियों की सुविधा के लिए निर्मित किया गया था जिसपर लोगो का निकलना मुश्किल है और मार्ग को खराब करने वाला ठेकेदार अपनी मनमानी कर रहा है जिस पर कार्यवाही की मांग खेमकरन सिंह राजपूत,( किसान कांग्रेस) द्वारा की गई है।< >

Related Articles

Close
Website Design By Mytesta.com +91 8809 666000