गल्ला गोदाम मार्ग से निकलना मुश्किल

Listen to this article



सब्जी मण्डी की गन्दगी से पूरे मार्ग में कीचड़

जनपथ टुडे, डिंडोरी, 30 जनवरी 2021, जिला मुख्यालय में आवागमन और साफ सफाई को लेकर नगर पंचायत की भूमिका पर उठ रहे है सवाल मामला गल्ला गोदाम मार्ग का है जहां नाली निर्माण के चलते की गई खुदाई के बाद लोगों का निकलना मुश्किल हो गया हैं। निर्माण कार्य चलने के साथ साथ आमलोगों के लिए सुविधाजनक व्यवस्था बनाई जा सकती है किन्तु लोगों का कहना है कि ठेकेदार जानबूझ कर लापरवाही कर रहा है जिससे लोग परेशान हो रहे है और लोगों को यहां से निकलने में भारी परेशानियां हो रही है। यहां के निवासियों ने नगर परिषद के अमले को भी जानकारी दी किंतु कोई सुधार नहीं किया जा रहा है।

लोगों का कहना है कि ठेकेदार द्वारा मिट्टी खोद कर सड़क पर डाल दी गई थी जो पूरी सड़क पर फैलने और पानी से पूरे रास्ते में कीचड़ हो गया है जिसके कारण आमलोगों का निकलना मुश्किल है। वहीं सब्जी मंडी के होटल की गन्दगी और निस्तरी पानी सीधे सड़क पर आ रहा है और सब्जी मंडी से आने वाली अन्य गंदगी से पूरे क्षेत्र में बदबू फैल रही है और गंदगी लोगों के घरों में पहुंच रही है।

नगर परिषद को न तो यह स्थिति दिखाई दे रही है न आमजन की शिकायत सुनी जाती है। ठेकेदार द्वारा की जा रही मनमानी को देखने के लिए न तो साइड पर उपयत्री कभी जाते है और न कोई और जिम्मेदार व्यक्ति कार्य स्थल को देखने कभी पहुंचते है।

स्थानीय नागरिकों का कहना है कि नगर परिषद के जिम्मेदार खुद क्षेत्र की स्थिति देखकर शीघ् व्यवस्था सुधरवाने की कार्यवाही करे।

Related Articles

Close
Website Design By Mytesta.com +91 8809 666000