MP: CM के बेटे कार्तिकेय शुरू करेंगे नई पारी, सीहोर के नसरुल्लागंज में PSL टूर्नामेंट आयोजित किया

Listen to this article



PSL की शुरुआत आज, जिसमें आ रहे है ज्योतिरादित्य सिंधिया और गौतम गंभीर

जनपथ टुडे, भोपाल, 14 फरवरी 2021, नसरुल्लागंज में आज से दो टूर्नामेंट होगे। एक क्रिकेट टूर्नामेंट और दूसरा सीएम के बेटे का पॉलिटिकल टूर्नामेंट राजनीति के जानकारों का कहना है कि कार्तिकेय चौहान इस क्रिकेट टूर्नामेंट के बहाने अपने राजनैतिक कैरियर की शुरुआत करेंगे।

आज से 21 फरवरी तक होने वाले PSL (प्रेम सिंह लीग) के उद्घाटन के लिए बीजेपी सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया पहुंच गए हैं। विख्यात क्रिकेटर और बीजेपी सांसद गौतम गंभीर इसका उद्घाटन करेंगे। टूर्नामेंट नसरुल्लागंज के उत्कृष्ट विद्यालय ग्राउंड में खेले जाएंगे इसमें बुधनी विधानसभा क्षेत्र की 180 ग्राम पंचायतों की चुनी हुई 16 टीम हिस्सा ले रही हैं।कार्तिकेय यह टूर्नामेंट अपने दादा दादी की स्मृति में आयोजित कर रहे हैं।

राजनैतिक गलियारों में इसका अलग ही महत्व

दरअसल पीएसएल टूर्नामेंट का क्रिकेट के अलावा एक और महत्व है कि राजनैतिक गलियारों में चर्चा है कि इसके बहाने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान बेटे कार्तिकय को अपनी परंपरागत विधानसभा क्षेत्र की राजनैतिक विरासत सौंपने की तैयारी कर रहे हैं। गौरतलब है कि प्रदेश के आठ पूर्व मुख्यमंत्री अपने बेटों को राजनीति में लॉन्च कर चुके हैं, इनमें विद्याचरण शुक्ल, श्यामाचरण शुक्ल, से शुरू हुई परम्परा कमलनाथ तक जारी है और फिलहाल नकुलनाथ छिंदवाड़ा से सांसद है।



Related Articles

Close
Website Design By Mytesta.com +91 8809 666000