कोविड-19 उल्लंघन पर सील होंगी दुकानें, दर्ज होंगी FIR

Listen to this article

अनुविभागीय दंडाधिकारी ने जारी किया आदेश

जनपथ टुडे, डिंडोरी, 6 अप्रैल 2021, जिले में तेजी से पैर पसार रहे कोरोना महामारी संक्रमण के मद्देनजर प्रशासन अब सुपर अलर्ट मोड पर आ गया है। रोजाना बढ़ रहे संक्रमण के मामले से सबक लेते हुए अब प्रशासन ने कोविड-19 प्रोटोकॉल के उल्लंघन पर सख्ती बरतना चालू कर दिया है।


 

मंगलवार को आयोजित आपदा प्रबंधन की बैठक में कड़े निर्णय लेते हुए कोरोना दिशा निर्देश के उल्लंघन पर दुकानदारों की दुकानें सील करने और FIR दर्ज करवाने पर मोहर लगाई गई। इस बाबत अनुविभागीय दंडाधिकारी महेश मंडलोई ने आदेश भी जारी कर दिए हैं। मंगलवार शाम जारी आदेश के मुताबिक मास्क न लगाने, सेनेटाइजर उपयोग नही करने और निर्धारित दूरी के पालन नही करने वाले दुकानदारों के विरुद्ध FIR करने और प्रतिष्ठान सील करने का प्रावधान निहित किया गया है। इस बाबद निगरानी हेतु 16 पटवारियों की तैनाती भी की गई जो 4 के दल में सुबह 9 से रात 9 बजे तक शहर में नजर रखने और कोविड-19 प्रोटोकॉल पर मौके पर ही कार्यवाही को अंजाम देंगे।
इस दौरान बगैर मास्क मिलने वालों को अस्थाई जेल भी भेजा जाएगा।

जिले में कोरोना संक्रमितों की बढ़ती संख्या और शासन प्रशासन के निर्देशों का लोगों द्वारा पालन नहीं किए जाने के बाद प्रशासन ने सख्ती करने का निर्णय लिया है।

Related Articles

Close
Website Design By Mytesta.com +91 8809 666000