SDM की सख्त हिदायत कोविड केयर सेंटर में कोताही नहीं होगी बर्दाश्त

Listen to this article

तैयारियां पूरी, शुक्रवार से भर्ती करेंगे मरीज़

जनपथ टुडे, डिंडोरी, 8 अप्रैल 2021, जिले में बढ़ते कोरोना संक्रमण के मद्देनजर शासन द्वारा जिला मुख्यालय में मंडला रोड पर रहंगी स्थित डाइट बालक छात्रावास में स्थापित किए गये कोविड केयर सेंटर (CCC) में मरीज़ों की भर्ती संबंधी तैयारियां पूरी कर ली गईं हैं। शुक्रवार से यहाँ कोरोना संक्रमित रोगियों को भर्ती किया जावेगा।


.
इस बाबद व्यवस्थाओं का जायजा लेने गुरुवार की शाम SDM महेश मंडलोई डाइट भवन पहुंचे और उन्होंने यहाँ साफ सफाई, पेयजल, शौचालय, शयन और सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लिया और किसी भी सूरत में कोविड केअर सेंटर में कोताही को बर्दाश्त न करने की हिदायत थी।


गौरतलब है कि शासन की अनुमति पर डाइट भवन में 50 बिस्तर का कोविड सेंटर स्थापित किया गया है। जिसका संचालन शुक्रवार से होने की उम्मीद है। जहां पर कोरोना संक्रमण से ग्रसित मरीजों को निश्चित अवधि तक भर्ती किया जाएगा।

क्यों जरूरी था कोबिड सेंटर

जिले में पिछड़े और ग्रामीण क्षेत्रों के लोगों के घर में संक्रमित होने की स्थिति में अलग से कोरंटाइन होने की व्यवस्था नहीं होने के चलते कोबिड सेंटर की जरूरत थी ही साथ ही जिले में संक्रमित लोगों के द्वारा कोबिड प्रोटोकाल का पालन नहीं किए जाने और सार्वजनिक स्थानों पर घूमने की तमाम शिकायते मिल रही है वहीं कुछ पॉजिटिव लोगों के गायब होने की भी जानकारी मिल रही है जिसके चलते संक्रमण फैलने की संभावनाए और खतरा बढ़ता देखा जा रहा है।

Related Articles

Close
Website Design By Mytesta.com +91 8809 666000