जिला प्रशासन विधायक से माफी मांगे, विधानसभा के सभी गांवों में कल पुतला दहन करेगी कांग्रेस

Listen to this article

21 को जिला प्रशासन का पुतला दहन – लोकेश पटेरिया

 

जनपथ टुडे, डिंडोरी, 20 जुलाई 2021, मंगलवार को सुबखार स्थित कांग्रेस कार्यालय में जिला कांग्रेस के 5 ब्लॉक अध्यक्षों की उपस्थिति में प्रेस वार्ता आयोजित की गई। ब्लॉक अध्यक्षों की सामूहिक प्रेस वार्ता को संबोधित करते हुए लोकेश पटेरिया ने कहा कि भाजपा के इशारे पर जिला प्रशासन और पुलिस प्रशासन ने निर्वाचित जनप्रतिनिधि कांग्रेस के विधायक पूर्व कैबिनेट मंत्री ओमकार सिंह मरकाम के साथ अभद्र व्यवहार किया है। जिसके कारण कांग्रेस के कार्यकर्ताओं में रोष व्याप्त है। कांग्रेस अपने नेता का अपमान बर्दाश्त नहीं करेगी।

प्रेसनोट के माध्यम से जानकारी देते हुए बताया गया कि कांग्रेस जिला प्रशासन के इस अपमानजनक व्यवहार के विरोध में डिंडोरी विधानसभा अन्तर्गत ब्लॉक स्तर पर व समर्थको द्वारा गांव गांव में जिला प्रशासन का पुतला दहन करअपना विरोध प्रदर्शन करेगी।

जारी प्रेस नोट में ब्लॉक अध्यक्षों ने कहा है कि प्रभारी मंत्री के डिंडोरी प्रवास के दौरान विधायक ओमकार सिंह मरकाम के साथ किए गए अभद्र व्यवहार एवं निर्वाचित जनप्रतिनिधि का अपमान करने के लिए जिला प्रशासन माफी मांगे नहीं तो कांग्रेस पार्टी पूरे जिले में विरोध स्वरूप विशाल धरना प्रदर्शन करेगी। जिसकी पूरी जिम्मेदारी जिला प्रशासन की होगी।

 

Related Articles

Close
Website Design By Mytesta.com +91 8809 666000