उद्यानिकी विभाग की रोपड़ियों में कार्यरत स्थाई कर्मियों ने की नियमितीकरण की मांग

Listen to this article

जनपथ टुडे, डिंडोरी, 22 जुलाई 2021, जिले के उद्यानिकी विभाग की झोपड़ियों में कार्यरत अस्थाई कर्मियों ने चतुर्थ श्रेणी के रिक्त पदों पर वरिष्ठता एवं योग्यता के आधार पर नियमितीकरण की मांग की है।

 

जिला कलेक्टर को लिखित आवेदन देते हुए उद्यानिकी विभाग की विभिन्न रोपड़ियों में कार्य कर रहे स्थाई कर्मियों ने मध्य प्रदेश शासन के विभाग के पत्र क्र एफ-01/2013/1/3 दिनांक 01/10/2016 का हवाला देते हुए रोपड़ियों में कार्यरत स्थाई कर्मियों को वरिष्ठता एवं योग्यता के आधार पर चतुर्थ श्रेणी के रिक्त पदों पर नियमित करने की मांग की है।

स्थाई कर्मियों ने विभाग के उच्च अधिकारियों एवं जिला कलेक्टर से निवेदन करते हुए कहा है कि सामान्य प्रशासन विभाग के द्वारा रिक्त पदों पर नियुक्तियों के संबंध में जारी दिशा-निर्देशों का अवलोकन करते हुए उनकी मांगों पर सहानुभूति पूर्वक विचार किया जाए।

ज्ञात हो कि उद्यानिकी विभाग की रोपड़ियों में विगत कई वर्षों से आवेदक गण स्थाई कर्मियों के रूप में अपनी सेवाएं दे रहे हैं लंबे समय से काम कर रहे इन स्थाई कर्मियों को मध्य प्रदेश शासन के सामान्य प्रशासन विभाग के पत्र में जारी निर्देशों के बाद नियमित होने की आस बढ़ी है ।जिसके लिए उन्होंने नियमानुसार कार्यवाही करते हुए नियमितीकरण की मांग की है।

Related Articles

Close
Website Design By Mytesta.com +91 8809 666000