DRUGS CASE : आर्यन खान को नहीं मिली जमानत, याचिका बॉम्बे हाई कोर्ट में दाखिल की

Listen to this article

जनपथ टुडे, 20 अक्टूबर 2021, आर्यन खान की जमानत याचिका सेशन कोर्ट से खारिज कर दी गई है। कोर्ट ने ड्रग्स केस में अपना फैसला सुनाते हुए शाहरुख खान के बेटे की जमानत याचिका को खारिज कर दिया है। अब आर्यन खान के वकील ने हाईकोर्ट में आर्यन की बेल अर्जी दाखिल कर दी है। आर्यन खान की जमानत याचिका पर सेशन कोर्ट ने अपना फैसला सुनाते हुए शाहरुख खान के बेटे की जमानत याचिका को खारिज कर दिया है। यहां आर्यन खान की जमानत याचिका खारिज होने के बाद अब उनके वकील ने मुंबई हाई कोर्ट में बेल की अपील दाखिल कर दी है। सेशन कोर्ट के जज वी पाटिल ने आर्यन खान समेत दो आरोपियों अरबाज मर्चेंट और मुनमुन धमीजा की याचिका खारिज कर दी है। हालांकि पिछले कई दिनों से अगली तारीख पर टाल दी जाती थी, उम्मीद की जा रही थी कि बुधवार को बेल मिल जाएगी, पर कोर्ट ने इस पर पानी फेर दिया है।

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े इस मामले में कुछ बोलने से बचे उन्होंने “सत्यमेव जयते” कहकर अपना रिएक्शन दिया। आर्यन खान केस को देख रहे सीनियर एडवोकेट अमित देसाई, वकील सतीश मान शिंदे और शाहरुख खान की मैनेजर पूजा ददलानी कोर्ट पहुंचे थे। इसके अलावा जूनियर वकील भी स्पेशल NDPSकोर्ट में थे। सीनियर वकील अमित देसाई आर्यन का केस लड़ रहे हैं।

कैसे कट रहे हैं जेल में दिन

आर्यन पिछले 13 दिनों से आर्थर रोड जेल में हैं। यहां वे बड़ी परेशानी से अपने दिन गुजार रहे हैं उन्हें बैरक नंबर1 में रखा गया है। जहां उन्हें एक पतली सी चादर और गिनी चुनी चीजें दी गई हैं। आर्यन जेल में काफी परेशान है जब भी कुछ पूछा जाता है तो खुद को बेगुनाह बताते हैं। जेल का खाना भी उसे पसंद नहीं है वह पूरा दे पानी पीकर और स्नेक्स खा कर के सहारे रह रहे है।

Related Articles

Close
Website Design By Mytesta.com +91 8809 666000