ना. आपूर्ति निगम के गोदाम चलाने वाले दो ड्राईवरों का हुआ ट्रांसफर

Listen to this article

जनपथ टुडे, डिंडोरी, 25 नवम्बर 2021, जिले में नागरिक आपूर्ति निगम के गोदामों का संचालन करते आ रहे दो वाहन चालकों को कल अचानक भोपाल अटैच कर दिया गया। मध्यप्रदेश स्टेट सिविल सप्लाईज कॉरपोरेशन लिमिटेड, मुख्यालय भोपाल, द्वारा 24 नवम्बर 2021 को जारी आदेश के अनुसार मुस्तकीम खान वाहन चालक एवं शकील खान वाहन चालक जिला कार्यालय डिंडोरी को आवश्यकता के दृष्टिगत आगामी आदेश तक समन्वय 2 कक्ष, मुख्यालय भोपाल में संलग्न किया जाता है।

 

 

गौरतलब है कि जिला मुख्यालय में नागरिक आपूर्ति निगम की गोदामों का प्रभार विभाग के अधिकारियों के संरक्षण के चलते वाहन चालक मुस्तकीम खान को दिया गया था वहीं दूसरे वाहन चालक शकील खान को सागरटोला में गोदामों का प्रभार दिया गया था। जबकि नियमों के अनुरूप इन्हे गोदाम प्रभारी नहीं बनाया जा सकता है। किन्तु जिले में पदस्थ गुणवत्ता निरीक्षकों में से एक लंबे समय से अवकाश पर है और अधिकारियों की मनमानी के चलते दूसरे निरीक्षक को शहपुरा में पदस्थ कर दिया गया है। जबकि जिले के गोदामों का प्रभार जिम्मेदार अधिकारियों के पास होना चाहिए पर अधिकारियों की कृपा से यहां ड्राइवर मजे से गोदाम चला रहे थे। वहीं सूत्रों के अनुसार इनके द्वारा परिवहन कार्य, पल्लेदारी, बोरो की प्रिंटिंग से संबंधित कई तरह के कारोबार भी विभाग में किए जाते है।

नहीं जाएंगे भोपाल :-

सूत्रों की माने तो दोनों ड्राईवर अपना ट्रांसफर रुकवाने के प्रयास में जुटे है और देर सबेर उनके तबादले रुकेंगे जरूर। क्योंकि उन्हें भोपाल में अटैच किया किया है जबकि डिंडोरी ने वे गोदाम के प्रभारी थे। साथ भी इनके द्वारा अघोषित तौर पर कई कारोबार भी किए जाते है जो भोपाल में अटैच होने की स्थिति ने प्रभावित होंगे।

कनिष्ठ सहायक सी. एल. पांडे हरदा गए

नागरिक आपूर्ति निगम में शहपुरा गोदाम प्रभारी कनिष्ठ सहायक सी. एल. पांडे का तबादला डिंडोरी से हरदा किया गया है।

 


Related Articles

Close
Website Design By Mytesta.com +91 8809 666000