चोरी के मामले में पांच आरोपी गिरफ्तार सामान बरामद

Listen to this article

आर्म्स एक्ट के तहत भी की गई कार्रवाई दो को भेजा जेल

जनपथ टुडे, डिंडोरी, 27 जनवरी 2022, डिंडोरी- (प्रकाश मिश्रा) शहर में लगातार हो रही चोरियों को संज्ञान में लेते हुए कोतवाली पुलिस चोरों की धरपकड़ के लिए प्रयासरत है। विगत 2 दिन पहले भी शहर के कोणार्क मैरिज गार्डन में आयोजित विवाह समारोह के दौरान अज्ञात चोरों ने चोरी की घटना को अंजाम देते हुए दो एलईडी और एक मिक्सर मशीन पार कर दी थी जिसकी शिकायत कोतवाली में दर्ज कराई गई थी शिकायत के बाद संदेह के आधार पर 5 लोगों से पूछताछ के बाद आरोपियों ने जुर्म करना स्वीकार किया था जिनके पास से चोरी गया सामान भी कोतवाली पुलिस ने बरामद किया है ।कोतवाली में पदस्थ सब इंस्पेक्टर अनुराग जामदार ने मीडिया को जानकारी देते हुए बताया है कि 24 जनवरी को नगर के कोणार्क मैरिज गार्डन में आयोजित विवाह कार्यक्रम के दौरान अज्ञात चोरो ने दहेज में मिले 2 led टीवी व मिक्सर मशीन को पार कर दिया। जिसके बाद शिकायत पर कोतवाली पुलिस ने पातसाजी के दौरान 5 आरोपितों को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो सभी ने अपना जुर्म कबूल किया।

25 आर्म्स एक्ट में दो गिरफ्तार

कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत नामजद निगरानी शुदा बदमाशों की धरपकड़ लगातार जारी है। शहर में शांति व्यवस्था बनाए रखने के उद्देश्य कोतवाली पुलिस लगातार पेट्रोलिंग कर आरोपियों को गिरफ्तार करते हुए न्यायालय में पेश कर रही है इसी क्रम में
दो अलग-अलग जगह पर सूचना के आधार पर पेट्रोलिंग ड्यूटी के दौरान दो आरोपियों को धारदार हथियार लहराते हुए पकड़ा । दोनों ही आरोपियों के खिलाफ 25 आर्म्स एक्ट के तहत कार्रवाई करते हुए न्यायालय में पेश किया गया जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया।

Related Articles

Close
Website Design By Mytesta.com +91 8809 666000