शहपुरा : शॉर्ट सर्किट से दुधमुंही बच्ची और मां की जलकर मौत

Listen to this article

शहपुरा पुलिस कर रही है मामले की विवेचना

जनपथ टुडे, शहपुरा, 4 मार्च 2022, दूध मुंही बेटी और उसकी मां की जलने से मौत हो जाने की खबर से पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई। दर्दनाक घटना कल देर रात की है जिसकी सूचना मिलने पर शहपुरा पुलिस घटना स्थल पर जांच कर रही है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार जनपद क्षेत्र अंतर्गत ग्राम बस्तरा में गत देर रात्रि कमरे में सो रही मां व 11 माह की बेटी की जलने से मौत हो गई। जानकारी में बताया गया है कि मां सरिता बाई अपनी 11 माह की बच्ची के साथ सो रही थी व घर के अन्य कमरों में सास-ससुर एवम देवर भी सो रहे थे। वही अज्ञात कारणों से देर रात करंट फैलने व आग लगने से महिला व बच्ची बुरी तरह जल गई। पता चलने पर ससुर व देवर द्वारा दरवाजा खुलवाने का प्रयास किया गया परंतु दरवाजे में भी करंट था दरवाजा किसी तरह तोड़कर दोनों को 108 की मदद से उपचार हेतु शहपुरा अस्पताल लाया गया। परन्तु इसके पहले ही मां और बेटी दोनों की मौत हो चुकी थी।

घटना के दौरान मृतक महिला का पिता पास स्थित ग्राम खेभगड़ू रिस्तेदारी में गया था। फिलहाल शहपुरा पुलिस घटना से जुड़े सभी पहलुओं की जांच कर रही है। मामले में बताया गया है कि प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत मकान बना हुआ था जिसमें दरवाजा लोहे का लगा हुआ था जिसमें सविता मरावी पति दुर्गा मरावी उम्र 24 अपनी 11 माह की बच्ची दिपिका के साथ सो रहीं थी तभी देर रात यह हादसा हो गया। वहीं मामले की जानकारी पर पुलिस अधीक्षक संजय सिंह भी मौके पर पहुचे। पुलिस ने मर्ग कायम कर शव को पोस्टमार्टम हेतु भेज दिया है।

Related Articles

Close
Website Design By Mytesta.com +91 8809 666000