डिंडोरी प्रेस क्लब के पुनर्गठन की प्रक्रिया पूर्ण, पत्रकारों की मौजूदगी में लिए गए निर्णय

Listen to this article

धर्मेंद्र मानिकपुरी –

शिवराम बर्मन अध्यक्ष, प्रकाश मिश्रा सचिव मनोनीत

जनपथ टुडे, डिंडोरी, 13 अप्रैल 2022, डिंडोरी प्रेस क्लब के पुनर्गठन की प्रक्रिया 14 अप्रैल बुधवार को पत्रकार भवन में समस्त पत्रकारों की मौजूदगी में पूर्ण की गई। प्रेस क्लब के पुनर्गठन एवं संगठन के विस्तार को लेकर बुलाई गई बैठक में एक बार फिर निवर्तमान प्रेस क्लब के अध्यक्ष वरिष्ठ पत्रकार शिवराम बर्मन को पुनः संगठन की कमान सौंपी गई वही क्लब के अन्य पदाधिकारियों का भी मनोनयन सर्वसम्मति से किया गया। प्रेस क्लब के उपाध्यक्ष के रूप में वरिष्ठ पत्रकार अनिल पटेल, सचिव के महत्वपूर्ण दायित्व में प्रकाश मिश्रा, सह सचिव के रूप में नीरज श्रीवास, कोषाध्यक्ष के लिए लक्ष्मी नारायण कांसकार (बिन्नू ) को जिम्मेदारी सौंपी गई है।

प्रेस क्लब के कार्यकारिणी सदस्यों में पत्रकार रवि मिश्रा, नीरज श्रीवास्तव, मृगेंद्र परिहार, दीपक ताम्रकार एवं अभिमन्यु सिंह को मनोनीत किया गया है।

प्रेस क्लब के संरक्षक मंडल में वरिष्ठ पत्रकार संदीप मिश्रा , सुरेंद्र सोनी, आनंद श्रीवास्तव, राजेश विश्वकर्मा, असगर सिद्दीकी, एवं विजय तिवारी को ससम्मान मनोनीत किया गया है ।साथ ही जिले के सभी पत्रकार साथियों को सामान्य सदस्यों के रूप में सूचीबद्ध किया गया है। प्रेस क्लब के गठन के लिए आहूत की गई बैठक में प्रेस क्लब के व्यवस्थित संचालन एवं संगठन के विस्तार पर चर्चा की गई । प्रेस क्लब के नवनियुक्त अध्यक्ष शिवराम बर्मन से सभी पत्रकार साथियों ने कहा है कि शीघ्र ही संगठन के विस्तार एवं अन्य कार्यो की योजनाओं को मूर्त रूप प्रदान करें। क्लब के पुनर्गठन के बाद नवनियुक्त सभी पदाधिकारियों को सभी पत्रकार साथियों ने शुभकामनाएं प्रेषित की है।

Related Articles

Close
Website Design By Mytesta.com +91 8809 666000