भाजपा विधायक संजय पाठक आधी रात को सीएम हाउस में दिखे

Listen to this article

जनपथ टुडे, मार्च, 06, 2020

भोपाल। कांग्रेसी एवं *कमलनाथ* को समर्थन देने वाले विधायकों को दिल्ली जाने के लिए अपना चार्टर प्लेन उपलब्ध कराने वाले भाजपा विधायक संजय पाठक आज मुख्यमंत्री कमलनाथ के निवास पर नजर आए। आधी रात के करीब संजय पाठक सीएम हाउस से बाहर निकलते हुए देखे गए।

खदाने सील की गई थी
पाठक

गौरतलब है ऑपरेशन लोटस का खुलासा होने के बाद जब मुख्यमंत्री कमलनाथ को पता चला कि विधायकों को दिल्ली ले जाने के लिए जिस विमान का उपयोग किया गया वह विमान विधायक संजय पाठक का था, जबलपुर कलेक्टर एक्शन मोड में आ गए उन्होंने जबलपुर जिला क्षेत्र में संजय पाठक की दो खदानों को बंद कर दिया।

कांग्रेस में वापसी के लिए दबाव की कार्रवाई: संजय पाठक

गुरुवार को विधायक संजय पाठक ने बयान दिया था कि वह कांग्रेस छोड़कर भाजपा में चले गए थे और मध्यप्रदेश में जब कांग्रेस पार्टी को विधायकों की जरूरत है तब उसका साथ नहीं दे रहे इसलिए उनके खिलाफ दबाव बनाने के लिए यह कार्यवाही की गई है। इसके जवाब में मध्य प्रदेश कांग्रेस कमेटी ने ऑफिशल प्रेस रिलीज जारी करते हुए कहा था कि दलबदलुओं का हमारे यहां कोई सम्मान नहीं होता। देर रात संजय पाठक मुख्यमंत्री निवास में दिखाई दिए।
कल देर रात मैहर विधायक नारायण त्रिपाठी भी सीएस हाउस में देखे गए थे उनके स्तीफे की चर्चा थी जिससे उन्होंने मना किया था पर प्रदेश की राजनीतिक हलचल के चलते देर रात विपक्षी दल के विधायकों का सीएम हाऊस में दिखना किसी और कहानी की ओर इशारा जरूर करता है, ये मुलाकाते महज मुलाकात नहीं है बल्कि कुछ और भी है, इतना तो साफ है।

Related Articles

Close
Website Design By Mytesta.com +91 8809 666000