अतिथि शिक्षक संघ की आम बैठक दिनांक 05 जून बुधवार को डिंडोरी में

Listen to this article

जनपथ टुडे, डिंडोरी, 30 मई 2024, इमरान मलिक जिला अध्यक्ष अतिथि शिक्षक संघ डिंडोरी ने विज्ञप्ति जारी कर 5 जून को डिंडोरी मैं आयोजित आम बैठक की जानकारी देते हुए बड़ी संख्या में सभी शिक्षको से उपस्थित होने की अपील की है।

जारी विज्ञप्ति के अनुसार समस्त अतिथि शिक्षकों साथियों को सूचित किया जाता है कि दिनांक 19/05/2024 दिन रविवार को श्री तरेंद्र परासर जी के निवास में जिला पदाधिकारियों की बैठक में सर्वसम्मति एवं जिलाध्यक्ष की अनुसंसा पर आगामी आम बैठक दिनांक 05/06/2024 दिन बुधवार को आयोजित की जाएगी। भीषण गर्मी को देखते हुए सर्व सुविधा युक्त दरबार हाल, बाई प्यास रोड को बुक किया गया है। जिसमें दूर-दूर से आए शिक्षक भाइयों को कोई असुविधा न हो। समय का सभी साथी विशेष ध्यान रखते हुए 12 बजे से 2 बजे तक यह मीटिंग बुलाई गई है।
सभी शिक्षक बंधुओ से आग्रह है कि सभी अपने अपने साथियों को इस विषय में जानकारी देते हुए उन्हे भी मीटिंग में लाने का विशेष प्रयत्न करें।

सभी अतिथि शिक्षकों से अपील है कि अपने भविष्य को सुरक्षित करने के लिए आम बैठक में अधिक से अधिक संख्या में उपस्थित हो ताकि भविष्य में हमारे साथ किसी भी प्रकार का कोई अन्य अपने रसूख का उपयोग न कर सके। साथ ही हर अतिथि शिक्षक की नैतिक जिम्मेदारी है कि अपने से जुड़े कम से कम पांच अतिथियों को बैठक में लाने का आवश्यक प्रयास करें। जिससे बैठक सफल होकर अच्छे परिणाम को पहुंचे।

Related Articles

Close
Website Design By Mytesta.com +91 8809 666000