ग्राम पंचायत भानपुर द्वारा न सैनिटाइजर और मास्क की व्यवस्था न करने से ग्रामवासी नाराज

Listen to this article

जनपद टुडे, 27, अप्रैल, 2020 ग्राम पंचायत भानपुर, विकास खंड बजाग के लोग पंचायत द्वारा मास्क और सेनेटाइजर की व्यवस्था न किए जाने से आक्रोशित है।
ग्रामीणों का कहना है कि आस पास के सभी ग्रामों में पंचायत द्वारा कोरोना संक्रमण की रोकथाम के लिए ग्रामवासियों को मास्क वितरित किए गए है और पंचायतों में सेनेटाइजर भी उपलब्ध कराया गया है। किन्तु भानपुर के सरपंच और सचिव द्वारा इस दिशा में कोई भी प्रयास नहीं किए गए है जबकि शासन से राशि प्राप्त होने की चर्चा है।

बताया जाता है कि पंचायतों द्वारा निर्माण कार्य हेतु मजदूरों के लिए मास्को सैनिटाइजर आदि की व्यवस्था की जा रही है किंतु ग्राम पंचायत भानपुर के सरपंच सचिव द्वारा लोगों को किसी तरह की कोई व्यवस्था की गई है । lockdown चलते आम लोग गांव से बाहर जा पा रहे हैं न ही उनके पास मास्क है की जिससे ग्राम में बिना मास्क के ही लोग घूम रहे हैं जिसके चलते कोरोना संक्रमण का फैलाव होने की संभावना है वहीं शासन द्वारा साफ निर्देश है कि घर से बाहर बिना मास्क लगाए निकलने पर कार्यवाही की जाएगी।

शासन निर्देश विभिन्न निर्देश जारी कर रही है किन्तु पंचायत द्वारा इनकी परवाह नहीं किया जाना अत्यधिक गंभीर बात है, इस ओर जिले के वरिष्ठ अधिकारियों को पंचायत के खिलाफ कार्यवाही की जानी चाहिए।

Related Articles

Close
Website Design By Mytesta.com +91 8809 666000