इंदौर में सीमेंट कारोबारी की खून से लथपथ लाश मिली

Listen to this article

इंदौर में सीमेंट कारोबारी की खून से लथपथ लाश मिली

जनपथ टुडे, इंदौर 14 मार्च 2021, ओम शांति बिल्डिंग मटेरियल के संचालक एवं सीमेंट कारोबारी हरि सिंह की खून से लथपथ लाश लाभम सिटी के पास सुनसान रास्ते में पड़ी मिली है। लाश के हाथ में एक पिस्तौल भी है। पुलिस का मानना है कि सीमेंट कारोबारी ने आत्महत्या की है परंतु समाचार लिखे जाने तक कोई सुसाइड नोट नहीं मिला था। आत्महत्या के कारणों का भी खुलासा नहीं हो पाया है।

इंदौर में कारोबारी की बाईं कनपटी पर गोली लगी और पिस्तौल भी लेफ्ट हैंड में मिली एएसपी (पश्चिम-2) प्रशांत चौबे के मुताबिक लाश लाभम सिटी के समीप सुनसान रास्ते पर मिली है। मृतक की पहचान हरिसिंह (40) पुत्र गजराजसिंह निवासी गौतमपुरा के रूप में हुई है। उसका गौतमपुरा में सीमेंट का व्यवसाय था। सूचना मिलने पर पुलिस ने एफएसएल अफसरों के साथ हरीसिंह के स्वजनों को भी मौके पर बुला लिया। पहले हत्या की आशंका जताई गई, लेकिन जब जांच की तो पता चला हरीसिंह के बाईं तरफ कनपटी पर गोली लगी है और पिस्टल हाथ में ही फंसी हुई है इसे स्पष्ट हो गया कि मौत गोली लगने से हुई है।

इंदौर में कारोबारी हरिसिंह ने आत्महत्या की है : पुलिस

पुलिस के मुताबिक हरि सिंह की हत्या की आशंका बहुत कम है। मौके पर संघर्ष के निशान नहीं हैं। संभवतः वह खुद सुनसान रास्ते पर बाइक लेकर आ गया और कनपटी पर पिस्टल अड़ा कर गोली मार ली। कुछ दोस्तों ने यह भी बताया वह लेफ्टी था। उसने गोली भी बायीं तरफ ही मारी है।

हालांकि स्वजनों ने हत्या की आशंका जताई है। उन्होंने यह भी कहा कि हरिसिंह का ओम शांति बिल्डिंग मटेरियल के नाम से कारोबार था, लेकिन उसकी किसी से दुश्मनी भी नहीं थी।

Related Articles

Close
Website Design By Mytesta.com +91 8809 666000