50 लाख की बेशकीमती जमीन से अवैध कब्जा हटा, ऑटो स्टैंड बनाया

Listen to this article

राजस्व और यातायात की कार्यवाही

आमजनों ने की प्रशंसा


.
जनपथ टुडे, डिंडोरी 5 अप्रैल 2021, सरकारी जमीन को बेजा कब्जा से मुक्त कर सार्वजनिक हित में उपयोग करने की कवायद के तहत बीते दिन राजस्व और पुलिस ने संयुक्त कार्रवाई करते हुए नर्मदा पुल पार मुख्य मार्ग के किनारे बेशकीमती जमीन को मुक्त कराया और यहां ऑटो स्टैंड निर्मित कराया है।


.

कलेक्टर रत्नाकर झा और पुलिस कप्तान संजय सिंह के निर्देश पर एसडीएम महेश मंडलोई तहसीलदार विसेन सिंह ठाकुर, CMO नगर पालिका राकेश शुक्ला, यातायात प्रभारी राहुल तिवारी की संयुक्त टीम ने नर्मदा पुल पर पटवारी हल्का नंबर 44 के खसरा क्रमांक 737 साकेत नगर तिराहा पर सरकारी जमीन पर आबाद बेजा कब्जों को हटाया है।लगभग 50 लाख कीमत से अधिक कीमत के इस सरकारी भूखंड पर कतिपय लोगों ने दुकाने तान व्यवसाय शुरू कर दिया था।

 

लेकिन नोटिस के बाद भी अतिक्रमण ना हटने की दशा में संयुक्त टीम ने अतिक्रमण को जमींदोज किया और माफिया मुक्त जमीन पर सार्वजनिक हित में ऑटो स्टैंड स्थापित करवाया है। जिससे भविष्य में यहां अतिक्रमण नही हो सके। इस दौरान पटवारी संतोष झारिया, धीरेंद्र सूर्याम और नगर परिषद अमला मौजूद रहा। प्रशासन की इस करवाई की नागरिको ने प्रशंसा की है।

Related Articles

Close
Website Design By Mytesta.com +91 8809 666000