नवोदय विद्यालय में अवकाश घोषित, छात्रों को होस्टल खाली करने सूचना जारी

Listen to this article

 

जवाहर नवोदय विद्यालय प्रशासन डिंडोरी ने
बच्चों को घर ले जाने विद्यालय ने जारी की सूचना

 

जनपथ टुडे,मार्च 19,2020 डिंडोरी, आज सुबह नवोदय विद्यालय प्रशासन ने कोरोना वाइरस के फैलते प्रकोप को देखते हुए अभिभावको से अनुरोध किया है कि नवोदय विद्यालय धमनगांव से बच्चों को आज दिनांक 19/03/2020 ही छुट्टी दी जा रही हैं अतः आप सभी बच्चों को लेने के लिए विद्यालय पहुंचे,साथ ही जो पालक आज नही आ सकते वो कल तक बच्चो अवश्य ही ले जावे, शासन द्वारा जारी आदेश के अनुसार विद्यालय में अवकाश घोषित किया गया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार कोरोना के चलते सरकार द्वारा एतिहात बरतते हुए सभी स्कूल कॉलेजों के अवकाश घोषित किए जा चुके है और सभी छात्रावासो को भी खाली करवाया जा रहा है।

नवोदय विद्यालय में पढ़ने वाले सभी बच्चो के अभिभावक अति शीघ् अपने बच्चो को घर ले जाने की व्यवस्था करे ताकि छात्रावास खाली किया जा सके। गौरतलब है कि जिले में अब तक इस भयावह बीमारी का कोई प्रकोप नहीं है किन्तु अंतरराष्ट्रीय स्तर पर आपातकाल जैसे हालात कोरोना के चलते निर्मित हो चुके है और सरकार एतिहात बरतते हुए इस तरह के कदम उठा रही है, सभी अभिभावक इस बात पर ध्यान देवे कि ये चिंता का विषय नहीं है किसी भी तरह की अफवाहों से बचे और अपने बच्चो को घर ले जाने की व्यवस्था करे।

Related Articles

Close
Website Design By Mytesta.com +91 8809 666000