युवामोर्चा ने भाषण प्रतियोगिता आयोजित की

Listen to this article


जनपथ टुडे, डिण्डौरी, 16 मई 2022, भारतीय जनता पार्टी युवामोर्चा जिलाध्यक्ष अविनाश छावड़़ा के नेतृत्व श्रद्धेय कुशाभाउ ठाकरे के जन्मशताब्दी वर्ष जिसे भाजपा संगठन पर्व के रूप मे मना रही है। इसी तारतम्य मे युवामोर्चा द्वारा 15 मई से 15 जून तक चलने वाले युथ कनेक्ट युवा जोड़ो अभियान के अन्तर्गत डिण्डौरी विधानसभा के मण्डलो की भाषण प्रतियोगिता का आयोजन करंजिया मण्डल में सम्पन्न हुआ। जिसमें 11 विषयों पर प्रतिभागियों ने अपना विषय चुना।

भाषण प्रतियोगिता मे 20 प्रतिभागियो ने भाग लिया जिनमेें प्रथम खिलेश्वर तिवारी, द्वितीय उमाकांत नंदा व तृतीय संजय मरावी को शील्ड व प्रशस्ति पत्र प्रदान कर पुरूष्कृत किया गया। साथ ही अन्य प्रतिभागियो को भी प्रशस्ति पत्र देकर सम्मान किया गया।

कार्यक्रम मे भाजपा मण्डल अध्यक्ष राजकुमार मोंगरे ने कहा कि युवामोर्चा के द्वारा यह कार्यक्रम किया जा रहा है यह बड़ा सराहनीय है इस कार्यक्रम से समाज मे उपस्थित अच्छे वक्ताओं का चयन हो पायेगा साथ ही युवाओं का व्यक्तित्व विकास भी होगा। युवामोर्चा जिलाध्यक्ष अविनाश छावड़ा ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी ही एक मात्र ऐसी पार्टी है जो लगातार युवाओं से जुड़कर इस तरह के नवाचार कार्यक्रम लेकर आती है। हम सभी युवाओं को स्वामी विवेकानंद जी के जैसे महापुरूषो का अध्ययन करना चाहिए जिससे हमें राष्ट्रहित की भावना का संचार हो सकें।

Related Articles

Close
Website Design By Mytesta.com +91 8809 666000