परियोजना अधिकारी के वाहन से टक्कर – स्कूल का छात्र घायल

Listen to this article

 

परियोजना अधिकारी के वाहन ने मारी टक्कर

जनपथ टुडे, मार्च 4.2020, डिंडोरी, समनापुर महिला बाल विकास विभाग की परियोजना अधिकारी श्रीमती नेटी के वाहन द्वारा दिशा पब्लिक स्कूल से घर की ओर जा रहे बच्चे को टक्कर मार कर घायल कर दिया, बताया जाता है कि तेज गति से आ रहे बोलेरो वाहन के चालक द्वारा लापरवाहीपूर्वक वाहन चलाते हुए घटना को शाम करीब 4 बजे अंजाम दिया गया और घटना के बाद वाहन चालक द्वारा घटनास्थल से भागने की कोशिश की गई किन्तु घटनास्थल पर जमा हुए लोगों ने वाहन को पहचान लिया गया था।

घटना में घायल बच्चे को तत्काल अस्पताल उपचार हेतु के जाया गया जहां उसके पैर में घुटने के नीचे का हिस्से में अधिक चोट बताई जा रही है। बताया जा रहा है वहां चालक द्वारा तेज गति से लापरवाहीपूर्वक वाहन चलाते हुए घटना को अंजाम दिया गया और फिर वाहन को लेकर चालक भाग गया।

पुलिस थाना सामनापुर में वाहन क्रमाक MP 20 CB 4987 के विरूद्ध अपराध कायम करते हुए धारा 279, 337 ताहि घटना को विवेचना में ले लिया गया है। वाहन समनापुर में पदस्थ परियोजना अधिकारी के पति हीरा सिंह नेटी निवासी जबलपुर का बताया जाता है। घटना को लेकर लोगों ने आक्रोश है तथा समनापुर पुलिस द्वारा नगर की चौपट ही रही यातायात व्यवस्था सुधारने की दिशा में कड़ी कार्यवाही न होने की चर्चा है पूरे नगर में बस, आटो, ट्रैक्टर, माल वाहक और रेत के डंफर तेज गति से भागते है दूसरी तरफ समनापुर की मुख्य मार्गो पर कहीं भी मर्जी से वाहनों को खड़ा किया जाता है जिससे आमजन को परेशानी के साथ ही हमेशा दुघर्टनाओं की आशंका बनी रहती है।

Related Articles

Close
Website Design By Mytesta.com +91 8809 666000