वार्ड – दो की सार्वजनिक रोड हो रही क्षतिग्रस्त

Listen to this article

लोगो ने नगर परिषद को आवेदन सौंपा

जनपथ टुडे, डिंडोरी, 13 जुलाई 2020, विगत दिनों वार्ड क्रमांक दो के निवासी युवाओं ने वार्ड की समस्या को लेकर नगर परिषद को आवेदन दिया, वार्ड के निवासियों ने बताया कि विगत दिनों बर्मन मोहल्ला व यादव मोहल्ला सी सी रोड निर्माण का कार्य कराया गया जो कि मेन रोड से जोड़ा जाना था लेकिन आज तक मेन रोड से नहीं जोड़ा गया। जिसके चलते वार्ड वासियों को मोहल्ले में आने जाने में काफी कठिनाइयों का सामना करना पड़ रहा है।

बताया जा रहा है की मेन रोड पर नाली का कार्य होना था जिसके चलते वार्ड के सीसी रोड को नहीं जोड़ा गया था लेकिन अब काफी लंबा समय हो गया है तब भी नाली का निर्माण नहीं किया गया और न ही सड़क को मेन रोड से जोड़ा गया जिससे बारिश में आवागमन में परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। यह सड़क बर्मन मोहल्ला व यादव मोहल्ला से होते हुए मलैया टोला एवं सिविल लाइन को निकलती है। यह आम रास्ता है और निर्माण कार्य को अधूरा छोड़कर नगर परिषद अब तक ध्यान नहीं दे रही है वही वार्ड वासियों ने बताया की नगर परिषद के द्वारा यहां पर मुरम आदि गिराया गया था जिसे वार्ड नंबर 2 के निवासी एक व्यक्ति ने रोड पर तिरछा मोड़ दिया था जिससे रोड में बारिश के दौरान कीचड़ रहता है और गाड़ियां फिसल कर गिर जाती हैं।

वार्ड 2 में सार्वजनिक दुर्गोत्सव समिति की भूमि पर कब्जा कर अपना मकान बना लिया है जब सार्वजनिक मंदिर की भूमि पर यह कब्जा कर सकते हैं तो रोड को क्षति पहुंचाने का कार्य भी कर सकते हैं

शिकायतकर्ता में आरती, दुर्गाबाई, मुन्नी बाई, संतोष यादव, संगीता, बसंत यादव, सुनीता, राजेश अंकित, अमन, प्रिंस, राजेंद्र आदि ने शीघ्र समस्या का निदान करने की मांग की है।

Related Articles

Close
Website Design By Mytesta.com +91 8809 666000