जिले में बाहर से आने वाले व्यक्तियों का नियमित स्वास्थ्य परीक्षण करें: कलेक्टर

Listen to this article

खण्ड चिकित्सा अधिकारी मेंहदवानी को नोटिस जारी करने और एक दिवस का वेतन काटने के निर्देश दिए हैं। कार्यपालन यंत्री विद्युत विभाग, तहसीलदार मेंहदवानी/शहपुरा और जनपद पंचायत करंजिया के मुख्य कार्यपालन अधिकारी को भी नोटिस जारी

 

जनपथ टुडे, डिंडौरी,07 सितंबर 2020, कलेक्टर श्री बी. कार्तिकेयन ने कहा कि कोविड-19 कोरोना संक्रमण के दौरान जिले में प्रदेश व जिले के बाहर से पहुंचे व्यक्तियों का नियमित रूप से स्वास्थ्य परीक्षण किया जाए। एएनएम, आंगनबाडी कार्यकर्ता एवं पंचायत स्तर के कर्मचारी गांव में बाहर से आने वाले व्यक्तियों की तत्काल सूचना देंगे। कलेक्टर सोमवार को कलेक्ट्रेट सभाकक्ष में समय-सीमा की बैठक में विभागीय कार्याें की समीक्षा कर रहे थे। इस अवसर पर अपर कलेक्टर, एसडीएम डिंडौरी, एसडीएम शहपुरा, सहायक आयुक्त आदिवासी विकास विभाग, जिला खाद्य आपूर्ति अधिकारी, जिला समन्वयक सर्व शिक्षा अभियान, कार्यपालन यंत्री पीएचई, कार्यपालन यंत्री आरईएस सहित जिला एवं जनपद स्तरीय अधिकारी-कर्मचारी मौजूद थे।

कलेक्ट्रेट ने बैठक में खण्ड चिकित्सा अधिकारी मेंहदवानी को नोटिस जारी करने और एक दिवस का वेतन काटने के निर्देश दिए हैं। कार्यपालन यंत्री विद्युत विभाग, तहसीलदार मेंहदवानी/शहपुरा और जनपद पंचायत करंजिया के मुख्य कार्यपालन अधिकारी को भी नोटिस जारी करने को कहा गया। कलेक्टर ने बैठक में आत्मनिर्भर भारत अभियान के कार्याें में प्रगति लाने के निर्देश दिए। बस्ती विकास योजना और आंगनबाडी केंद्रों के निर्माण कार्याें की समीक्षा की। उन्होंने जिले में मत्स्य पालन को बढावा देने के लिए तालाबों के लिए पट्टे वितरण करने को कहा।

आयोजित बैठक में नवीन परिवारों को राशन पात्रता पर्ची की स्वीकृति एवं राशन वितरण की समीक्षा की गई। बैठक में इसी प्रकार से बाढ/वर्षा से फसल की क्षति, सीएम हेल्पलाईन और समय-सीमा पत्रकों की समीक्षा की गई।

Related Articles

Close
Website Design By Mytesta.com +91 8809 666000