कंप्यूटर बाबा की कॉलोनी पर कलेक्टर का बुलडोजर चला

Listen to this article

जनपथ टुडे,डिंडोरी, 14 नवंबर 2020, इंदौर में कंप्यूटर बाबा का आश्रम जमींदोज करने के बाद जबलपुर में कलेक्टर ने उस कॉलोनी के अवैध निर्माण को गिरा दिया जो अतिक्रमण में बनाया गया था। बताया जाता है इस कॉलोनी में कंप्यूटर बाबा ने बड़ा इन्वेस्टमेंट किया है।उन्होंने अपने खास आदमी हरि शंकर पटेल को सामने पेश किया है, जो आधिकारिक रूप से इस कॉलोनी का कॉलोनाइजर है।

उल्लेखनीय है कि कंप्यूटर बाबा कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह से मान्यता प्राप्त संत है। मध्यप्रदेश विधानसभा उपचुनाव में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के खिलाफ उन्होंने जम कर प्रचार किया था।

हरि शंकर पटेल कंप्यूटर बाबा के नजदीकी हैं 

सिलगौर बरेला में 1.48 हेक्टेयर भूमि पर अवैध रूप से विकसित की जा रही कॉलोनी को तोड़ने के लिए पुलिस विभाग के अधिकारी शुक्रवार को दोपहर पहुंचे यहां बिल्डर हरि शंकर पटेल अवैध रूप से प्लाटों की बिक्री कर रहा था। शुक्रवार की दोपहर जब वहां अधिकारी पहुंचे तो पता चला कि शंकर पटेल एवं ग्राम निवेश सहित अन्य अनुमति प्राप्त किए बिना ही प्लॉट बेच रहा था। अनुविभागीय अधिकारी जबलपुर नमः शिवाय अर जरिया, तहसीलदार जबलपुर और डीएसपी अपूर्व किलेदार की मौजूदगी में अवैध कॉलोनी की दीवार और गेट को तोड़ा गया अभी यहां मकान नहीं बने हैं साथ ही उस कॉलोनी के प्लॉट की रजिस्ट्री पर भी प्रशासन द्वारा रोक लगा दी गई है।

Related Articles

Close
Website Design By Mytesta.com +91 8809 666000