निशुल्क शिशु स्वास्थ्य शिविर का आयोजन 24 जनवरी को अमरकंटक

Listen to this article



जनपथ टुडे, डिंडोरी, 21 जनवरी 2021, प्राप्त जानकारी के अनुसार बिलासपुर छत्तीसगढ़ के प्रसिद्ध शिशु रोग विशेषज्ञ डॉ. प्रदीप सिहारे के द्वारा 24 जनवरी 2021 को अमरकंटक में बच्चों के स्वास्थ्य परीक्षण एवं उपचार हेतु निशुल्क स्वास्थ्य शिविर का आयोजन अरंडी आश्रम में स्वामी सीताराम जी महाराज के सहयोग से किया जा रहा है।

आयोजक मंडल ने आमजन से अनुरोध किया है कि जो भी बच्चे किसी गंभीर रोग से पीड़ित हो अथवा लंबे समय से बीमार चल रहे हो उनका स्वास्थ्य परीक्षण निशुल्क करवाने हेतु उक्त कार्यक्रम में पधारे यहां सभी तरह की सुविधाएं और परीक्षण निशुल्क किए जाएंगे। साथ ही आवश्यक औषधी भी संस्था द्वारा प्रदान करने के प्रयास किए जा रहे हैं।

गौरतलब है कि डॉ प्रदीप सिहारे डिंडोरी के प्रतिष्ठित सिहारे परिवार और समाजसेवी, वरिष्ठ कांग्रेसी श्री राकेश सिहारे के वरिष्ठ भ्राता है। गौरतलब है कि डाक्टर प्रदीप सिहारे छत्तीसगढ़ प्रदेश के जाने माने शिशु रोग विशेषज्ञ है और उनकी प्रसिद्धि मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ सहित उड़ीसा प्रदेश तक फैली है। अतः अमरकंटक में आयोजित इस निशुल्क शिविर में अस्वस्थ शिशुओं के उपचार हेतु अधिक से अधिक संख्या में पहुंचकर अरंडी आश्रम के तत्वाधान में आयोजित इस निशुल्क शिविर का लाभ अवश्य उठाए।

Related Articles

Close
Website Design By Mytesta.com +91 8809 666000