बॉलीबाल प्रतियोगिता संपन्न

Listen to this article



गणेश शर्मा :-

जनपथ टुडे, डिंडोरी, 24 जनवरी 2021, जिले के बजाग विकास खंड के ग्राम बरसोद में हर वर्ष के अनुसार इस वर्ष भी 2021 नए साल के उपलक्ष्य में नेता जी सुभाष चन्द्र बोस जयंती पर बॉलीबाल प्रतियोगिता आयोजित की गई।

प्रतियोगिता में उत्तराखंड, देहरादून, भिलाई,नागपुर, गोंदिया सहित मध्यप्रदेश की दो दर्जन टीम खेल में भागीदारी बनी। वहीं खेल प्रतियोगिता की आयोजनकर्ता टीम बरसोद के सहयोगी रहे कांग्रेस ब्लॉक अध्यक्ष रमाकांत साहू द्वारा सहयोग प्रदान करते हुए इस वर्ष प्रथम द्वितीय एवं तृतीय पुरुस्कार में सील्ड देकर अपना सहयोग दिया गया। वहीं ग्राम के समाज सेवी सरपंच डॉ मान सिंह करपेती जी के विशेष सहयोग से प्रतियोगिता सम्पन्न हुई।

आज सात दिवसीय खेल प्रतियोगिता के समापन में उपस्थित नगर से विजय साहू, रमाकांत साहू, अंगद राम मरावी, डॉ बंगाली जी, अजय साहू, गाड़ासरई,बजाग भाजपा मंडल अध्यक्ष अश्वनी चौरसिया, बृजमोहन व्यवहार, जय सिंह धुर्वे, गाड़ासरई शासकीय महाविद्यालय कॉलेज रामायण प्रसाद वर्मा जी स्पोर्ट्स ऑफिसर, नगर के व्यावसायिक राजेश्वर साहू, घनश्याम साहू एवं बड़ी संख्या में आस पास के दर्शक पार्टियों के पदाधिकारी प्रतिष्टित नागरिक गढ़ उपस्थित रहे।

प्रतियोगिता में अंतिम मैच उत्तराखंड देहरादून के साथ डिंडोरी जिले के शिवा टोला की टीम के बीच खेला गया जिसमें प्रथम स्थान पर विजेता देहरादून की टीम रही, दूसरे स्थान पर शिवा टोला ने जीत हासिल की।

प्रथम स्थान पाने वाले को 11 ग्यारह हजार दूसरे स्थान विजेता को 5 हजार एवं तीसरा स्थान 3 हजार रुपये से नवाजा गया। क्षेत्र के खेल प्रेमियों ने जिले की बाहर की टीमों के साथ हुई प्रतिस्पर्धा का आनन्द उठाया वहीं जिले के खिलाड़ियों ने बाहर से आने वाली टीमों के साथ साथ जिले की टीमों को कड़ी टक्कर देते हुए देखा गया, आयोजकों के द्वारा किए जा रहे सतत प्रयासों का परिणाम है कि जिले में होने वाली इस खेल प्रतियोगिता में दूर दूर से टीम यहां आती है। वहीं इन प्रतियोगिताओं में क्षेत्र के प्रतिष्ठित जनों का खुलकर हर तरह का सहयोग दिया जाना भी सराहनीय है।

Related Articles

Close
Website Design By Mytesta.com +91 8809 666000