मझगांव में पिकअप की टक्कर से बाइक सवार की मौत, मंडला रोड पर कार – आटो की भिड़ंत

Listen to this article

दो अलग अलग घटनाओं में एक की मौत

घटना स्थल से फरार पिकअप पकड़ी गई वहीं दूसरी घटना में कार चालक फरार हुआ

जनपथ टुडे, डिंडौरी, 25 जनवरी 2022, समनापुर अंतर्गत ग्राम मझगांव के पुलिया के समीप तेजरफ्तार पिकअप वाहन एक मोटरसाइकिल चालक को टक्कर मार कर फरार हो गया है। जिससे बाइक चालक को गंभीर चोट लगने से उसकी मौके पर ही मौत होने की सूचना हैं। वहीं फरार वाहन को भानपुर में पकड़े जाने की भी जानकारी प्राप्त हुई है। बताया जाता है कि मुर्गे अंडे का परिवहन करने वाले पिकअप द्वारा टक्कर मारी गई थी जिसके विरूद्ध पुलिस द्वारा कार्यवाही की जा रही है।

बताया जाता है मोटरसाइकिल चालक एक मोटरसाइकिल एजेंसी में काम करता था जो भानपुर से समनापुर की तरफ जा रहा था और पिकअप समनापुर से भानपुर के ओर आ रही थी इसी दौरान तेजरफ्तार पिकअप के चपेट में आने से मोटर साइकिल चालक गंभीर चोट लगने से घटना स्थल पर ही दम तोड़ दिया है।

वहीं एक अन्य घटना में डिंडौरी कोतवाली क्षेत्र के किसलपुरी के समीप छपरी मोड़ पर कार और ऑटो वाहन में आमने सामने भिड़ंत हो गई। वाहन में चालक सहित दो यात्री घायल हो गए हैं। सूचना मिलने पर 100 डायल मौके पर पहुंची और घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल डिंडौरी लाया गया है। घटना ने एक यात्री को गम्भीर चोट आई है। वही कार चालक मौके से कार लेकर फरार हो गया बताया जा रहा है।

घटना पर मौजूद लोगों के मुताबिक ऑटो वाहन क्रमांक MP 52R 1327 सक्का की तरफ से डिंडौरी जा रहा था और कार नम्बर MP 20 CL 9378 डिंडौरी से मंडला की तरफ जा रही थी, छपरी मोड़ के पास डिंडौरी मंडला मुख्य मार्ग में दोनों गाड़ियां आमने सामने भिड़ गई। कोतवाली पुलिस घायलों के बयान पर आगे की कार्यवाही कर रही है।

Related Articles

Close
Website Design By Mytesta.com +91 8809 666000