दुपट्टा से बंधी माँ बेटी की नर्मदा में मिली लाश, जांच में जुटी पुलिस

Listen to this article


जनपथ टुडे, डिंडोरी, 16 अप्रैल 2023, नगर के हंस नगर के नजदीक नर्मदा नदी में दुपट्टा से बंधी माँ और बेटी की दुहरी लाश मिलने से सनसनी फैल गई है। मृतिका की पहचान सेंट्रल स्कूल के शिक्षक हरिप्रकाश की पत्नी किरण के रूप में हुई है। बच्ची की उम्र 3 साल बतलाई गई है। यह परिवार नर्मदा गंज में निवासरत था। जानकारी के मुताबिक किरण अपनी बेटी के साथ रविवार की दोपहर 2 बजे घर से निकली थी।जिसके बाद दोनो की लाश शाम करीब 5 बजे नर्मदा में उतराती मिली हैं। पुलिस ने पंचनामा उपरांत शवों को PM हेतु जिला अस्पताल पहुंचाया है।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक मृतिका के पति हरिप्रकाश ने रविवार दोपहर ही पत्नी और बेटी की गुमशुदगी कोतवाली में दर्ज करवाई थी। जिसके बाद मां बेटी की तलाश जारी थी, इसी दौरान शाम 5 बजे हँस नगर की तरफ नर्मदा से दोनो की लाश बरामद की गई है।

होमगार्ड की मदद से पानी से दोनो के शव किनारे लाये गये। मौके पर पहुंची SDOP आकांक्षा उपाध्याय, कोतवाली प्रभारी CK सिरामे ने मुआयना में पाया है कि एक ही दुपट्टा से माँ किरण और 3 साल की बेटी आपस में बंधी थीं। आशंका है कि किरण ने बेटी के साथ आत्महत्या की है।हालांकि पुलिस सभी पहलुओं पर जांच कर रही है।

Related Articles

Close
Website Design By Mytesta.com +91 8809 666000