प्रदेश के सभी विधायक सर्विलांस पर, सादा वर्दी में पुलिस तैनात

Listen to this article

“अलर्ट फॉर ऑपरेशन लोटस”

जनपथ टुडे, मार्च 08, 2020
भोपाल। होली के रंग में कहीं सरकार की रंगोली न बिगड़ जाए इसलिए मध्य प्रदेश के सभी विधायकों को सर्विलांस पर ले लिया गया है। सादा वर्दी में पुलिस तैनात कर दी गई है। 24 घंटे विधायकों पर नजर रखी जा रही है, लिस्ट बन रही है, कौन मिलने आ रहा है और विधायक किस से मिलने जा रहे हैं। खबर कच्ची हो या पक्की लेकिन सच्ची जरूर लगती है। पिछले 3 दिनों में कुछ विधायकों के साथ जिस तरह की घटनाएं हुई है, इससे इस बात की पुष्टि जरूर होती है।

 

संकट टला नहीं है अभी

मुख्यमंत्री कमलनाथ ने होली से पहले मध्यप्रदेश में चले पॉलीटिकल ड्रामे को लेकर जनता के नाम एक खुला खत लिखा है। इस तरह एक मैसेज देने की कोशिश की गई है कि पूरे घटनाक्रम का पटाक्षेप हो गया है और सब कुछ सामान्य है परंतु विधानसभा के विशेषज्ञ कहते है कि संकट अभी टला नहीं है। कमलनाथ की रंगोली में कई रंग हैं और ये रंग में कभी भी डाल सकते है।

 

क्या विधायकों के फोन टेप हो रहे हैं

चर्चाएं तो यह भी है कि कुछ विधायकों के फोन टेप किए जा रहे हैं। इस खबर में कितना दम है यह तो आने वाला वक्त बता देगा परंतु एक खबर पक्की हो गई है और वह यह कि कुछ विधायकों के साथ मौजूद सिक्योरिटी गार्ड सरकार के लिए मुखबिर का काम कर रहा है। भाजपा द्वारा विधायकों की दिल्ली में लामबंदी की खबर एक विधायक के सिक्योरिटी गार्ड ने ही दी थी। जिसके बाद कथित तौर पर पहचाने जाने वाले ऑपरेशन लोटस का खेल खुल गया था।

Related Articles

Close
Website Design By Mytesta.com +91 8809 666000