SP संजय सिंह ने खिलाड़ी की फिर की सहायता, स्टेशनरी और शूज कराये उपलब्ध

Listen to this article

पढ़ाई लिखाई की SP ने उठाई है जिम्मेदारी

जनपथ टुडे, डिंडोरी, 28 फरवरी 2022, राष्ट्रीय खेल प्रतियोगिता में गोल्ड और कांस्य पदक जीतने वाले खिलाड़ी ललित सैयाम निवासी नेवसा को पुलिस कप्तान संजय सिंह ने सोमवार को पुनः पढ़ाई के लिए स्टेशनरी और दौड़ने के लिये शूज प्रदान किये।
इस दौरान कोच आरती सोंधिया मौजूद रहीं।

इसके पहले 10 अगस्त 2021 को भी SP संजय सिंह ने ललित को ट्रेक शूट और अन्य खेल गतिविधियों की सामग्री प्रदान की थी। इसके साथ ही पुलिस कप्तान निजी तौर पर ललित की कॉलेज की फीस और पढ़ाई का खर्चा भी वहन करते हैं। जो Social Policing का प्रत्यक्ष उदाहरण है।

गौरतलब है कि SP संजय सिंह ने निर्णय लिया है कि एथलीट ललित के कॉलेज में एडमिशन और साल भर की फीस के साथ खेल सामग्री का खर्च वह स्वय वहन करेंगे। जिससे उसकी पढ़ाई और खेल तैयारियां अनवरत जारी रह सकें। विदित होवे कि कोतवाली थाना अंतर्गत नेवसा गांव के टिकराटोला पौड़ी निवासी ललित सैयांम पिता वीर सिंह उम्र 17 वर्ष का चयन ग्रामीण खेल चयन कार्यक्रम के तहत छत्तीसगढ़ के जांजगीर में 26 फरवरी से 28 फरवरी तक आयोजित सातवें ऑल इंडिया ओपन नेशनल चैंपियनशिप के लिए हुआ था। प्रतियोगिता के दौरान ललित ने अन्य खिलाड़ियों को पछाड़ते हुए लंबी कूद स्पर्धा में सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन कर गोल्ड मेडल जीता था,वहीं 100 मीटर दौड़ में ललित ने तीसरा स्थान पाकर कांस्य पदक पर कब्जा जमाया था। जिसके मद्देनज़र पुलिस कप्तान संजय सिंह खुद ही ललित की शिक्षा के साथ खेल गतिविधियों पर सहयोग करते आ रहे हैं।

फ़ाइल फ़ोटो 10 अगस्त 2021 को SP संजय सिंह सामग्री प्रदान करते हुये।
फ़ाइल फ़ोटो 10 अगस्त 2021 को SP संजय सिंह सामग्री प्रदान करते हुये।

Related Articles

Close
Website Design By Mytesta.com +91 8809 666000