बजाग में लाचार विद्युत व्यवस्था से हलाकन है लोग

Listen to this article

जनपथ टुडे, डिंडोरी 2 जुलाई 2020, जनपद मुख्यालय बजाग में इन दिनों लाईट बंद होना बहुत आम हो गई है। लगातार शार्ट सर्किट के चलते लगातार लाईट बंद रहती हैं। कहीं पोल की जगह पेड़ों झूलते बिजली के तार मजाक

बने हुए है वहीं बड़ी घटना की दावत दी जा रही है। बिजली कंपनियों की मनमानी देखी जाए तो कभी भी कोई बड़ी समस्या आ सकती हैं।विभागीय कर्मचारी लोगों के द्वारा शिकायत करने के बाद भी सोये हुए किसी बड़ी घटना के इंतजार में हैं। लिखित शिकायत करने पर भी इस पर कोई सुधार नहीं हो रहा है। पेड़ों पर बंधे तार से करेंट आने की संभावना रहती है साथ ही बिजली के झूलते हुए तार से मूक पालतू जानवर कभी भी गिरफ्त में आ सकते हैं या रात के अंधेरे में कोई इंसान इसके संपर्क में आ सकता है। विभाग की मानें तो वे बताते हैं कि उनके पास केवल वायर नहीं है का बहाना बना रहे हैं, जबकि कार्यालय में वायर पर्याप्त रखे हुए बताए जाते है।

बजाग के विद्युत मण्डल कर्मचारी न किसी शिकायत को सुनने तैयार है न लाइनों का सुधार किया जाता है, लोग परेशान है विद्युत व्यवस्था पूरी तरह से चरमरा चुकी है, अब देखना यह है कि विभाग के उच्चाधिकारियों द्वारा इस संबंध में क्या कार्यवाही की जायेगी।

Related Articles

Close
Website Design By Mytesta.com +91 8809 666000