“कोरोना वारियर्स कप” में आज कमजोर साबित हुई अधिवक्ता संघ, पत्रकार इलेवन और नवोदय विद्यालय की टीमें

जनपथ टुडे, डिंडौरी, 26 जनवरी 2021, गणतंत्र दिवस के शुभ अवसर में मंगलवार को “कोरोना वोर्रियर्स” कप प्रतियोगिता में कोरोना योद्धाओ के मध्य मैच खेले गये। पहला मैच देवरी और शाहपुर के मध्य खेला गया। पहले बल्लेबाजी करने उतरी देवरी 62 रनों पर ऑलआउट हो गईं। जबावी पारी खेलने उतरी शाहपुर की टीम ने मात्र एक विकेट खो कर लक्ष्य को प्राप्त कर लिया और मैच को 9 विकट से जीत लिया।

वही दूसरा मैच डिंडौरी अधिवक्ता संघ और कोर्ट इलेवन के मध्य खेला गया। जिसमे मुख्य अतिथि के तौर पर अधिवक्ता संघ के उपाध्यक्ष प्रवेश कनोजे, एडवोकेट पटेरिया जी, इरफान मालिक, पत्रकार पंकज शुक्ला और डी. सी. ए. के अध्यक्ष राकेश सिहारे मौजूद रहे। मैच में पहले बल्लेबाजी करने उतरी अधिवक्ता संघ के खिलाडीयो ने अच्छी बल्लेबाजी की इस दौरान दर्शको और अतिथीयो के द्वारा लगातार उन्हें प्रोत्साहित कर इनामी राशि रखी जा रही थी। अधिवक्ता इलेवन ने निर्धारित 10 ओवरों में पांच विकेट खो कर 85 रन बनाये, वही दूसरी पारी खेलने उतरी कोर्ट इलेवन के बल्लेबाजो ने एक विकेट खो कर 6 ओवरों में ही मैच को अपने नाम कर लिया।
45 रनो की पारी खेल राजकुमार मेन ऑफ द मैच रहे।

दिन का तीसरा मैच “कोरोना वोर्रियर्स” पुलिस टीम और नवोदय विद्यालय की टीम के बीच खेला गया। टॉस जीत कर पहले बल्लेबाजी का निर्णय कर बल्लेबाजी करने उतरे कोरोना वोर्रियर्स पुलिस टीम के कप्तान कोतवाली प्रभारी सीके सिरामे और सूर्या ने शुरुआत की और पहले ही ओवर में सुर्या के रूप में पुलिस टीम को झटका लगा । उसके बाद मैदान में बल्लेबाजी करने आये नीरज ने पारी को संभाला और टीम के कप्तान और नीरज ने बेहतरीन बल्लेबाजी का मुजायरा पेश लिया, नीरज ने 18 गेंदों में अपना शतक जड़ा और टीम ने निर्धारित 10 ओवरों में 148 रन बनाये। जवाबी पारी खेलने उतरी नवोदय विद्यालय की टीम ने पहले ही हथियार डाल दिए और 10 ओवर में 70 रन ही बना सकी। कोरोना वोर्रियर्स पुलिस टीम ने 78 रनो के बड़े अंतर से विजय प्राप्त की। मेन ऑफ द मैच नीरज रहे जिन्हें अधिवक्ता और पत्रकार इंदीवर कटारे, प्रकाश मिश्रा, नाज़नीन पठान और दशरथ सिंह ने टी- शर्ट प्रदान की।

दिन का चौथा और अंतिम मैच पत्रकार इलेवन और एमपीईबी इलेवन के मध्य खेला गया। पहले बल्लेबाजी करने उतरी एमपीईबी इलेवन की टीम ने निर्धारित 8 ओवर में 156 रन बना कर एक विशाल स्कोर पत्रकार इलेवन के सामने खड़ा कर दिया। वही जवाबी पारी खेलने उतरे पत्रकार इलेवन के बल्लेबाजो ने अच्छी शुरुआत की पर शुरुआती झटके लगने के बाद टीम संभाल नही पाई और 8 ओवरों में 85 रन ही जुटा सकी। एमपीईबी इलेवन ने मैच 71 रनो से जीत लिया।

मैच के उपरांत आयोजक कमेटी के द्वारा जिले में कोरोना काल के समय जिन कोरोना योद्धाओं ने सहयोग किया था उन्हें सम्मानित किया गया। नगर के प्रतिष्ठित पेंटर दशरथ सिंह ने कोरोना के समय अपने पेंटिंग के माध्यम से जगह जगह पेंटिंग कर आमजन को कोरोना से बचाव की जानकारी दी थी। दशरत सिंह को आयोजन के अतिथि इसाफ बैंक मैनेजर सोंधिया जी, सुधील बरमैया, राजेश विश्वकर्मा, रविराज, नीरज, आशीष श्री वात्री सहित अन्य लोगो ने पुष्पगुच्छ व मोमेंटो प्रदान कर सम्मानित किया

आयोजक कमेटी में नदीम खान, बॉबी, इंद्रपाल, आदिश, गौरव, भुवन, बेटू मरकाम, सहित अन्य मौजूद रहे सभी मौजूद रहे।

वहीं अविनाश सिंह सैनी और अभिनव कटारे के द्वारा लोगों तक खेल के साथ मैदान के आस पास की सारी स्थितियों का लगातार जायजा पेश किया जाता रहा खेल का आनंद और कमेन्ट्री का लुफ्त उठाने उत्कृष्ठ मैदान पर आज खेल प्रेमियों का सैलाब उमड़ता देखा गया।

Live Cricket Live Share Market

Check Also

मध्यप्रदेश के नागरिकों का दिल्ली में प्रवेश प्रतिबंधित

🔊 Listen to this 5 राज्य पर प्रतिबंध लगाया जनपथ टुडे, डिंडोरी, 24 फरवरी 2021, …