शहपुरा नगर परिषद अध्यक्ष के निष्कासन के बाद मचा घमासान वरिष्ठ कांग्रेसी नेताओं ने दिया इस्तीफा

Listen to this article

पांच वरिष्ठ कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने दिया पार्टी से इस्तीफा

शहपुरा नगर परिषद अध्यक्ष राजेश गुप्ता के निष्कासन के बाद कांग्रेस में घमासान की स्थिति मची हुई है एक के बाद एक इस्तीफे का दौर जारी है जानकारी के मुताबिक राजेश गुप्ता के निष्कासन के बाद उनके समर्थकों और कांग्रेसी नेताओं में आक्रोश व्याप्त है आनन-फानन में वरिष्ठ कांग्रेसी नेताओं और कार्यकर्ताओं की एक बैठक आयोजित की गई जिसमें निष्कासन रद्द करने को लेकर और तत्काल शहपुरा कांग्रेस ब्लॉक अध्यक्ष अमित कछवाहा को हटाने को लेकर कांग्रेसी लामबंद हो गए हैं।

 

लामबंद हुए नाराज कांग्रेसी नेता और कार्यकर्ता

कांग्रेस पार्टी की गतिविधियों से नाराज होकर वरिष्ठ कांग्रेसी नेता और कार्यकर्ता लामबंद हो गए हैं शहरी और ग्रामीण क्षेत्र के वरिष्ठ कांग्रेसी कार्यकर्ता और नेता कांग्रेस पार्टी में उठापटक एवं कांग्रेस कमेटी के ब्लॉक अध्यक्ष के द्वारा असंवैधानिक रूप से कार्य करने को लेकर बैठक आयोजित की गई जिसमें शहपुरा विधायक को बैठक में बुलाया गया लेकिन उनके द्वारा बैठक में आने से मना कर दिया गया जिससे वरिष्ठ कांग्रेसी नेता और कार्यकर्ताओं में नाराजगी बढ़ गई आक्रोशित वरिष्ठ कांग्रेसी नेता और कार्यकर्ताओं के द्वारा नाराजगी व्यक्त की गई।

 

पांच वरिष्ठ कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने दिया पार्टी से इस्तीफा

जनपथ टुडे, डिंडोरी – शहपुरा, 24 जुलाई 2020, नगर परिषद अध्यक्ष राजेश गुप्ता के निष्कासन के बाद इस्तीफा की लाइन लग गई है राजेश गुप्ता के निष्कासन से नाराज होकर वरिष्ठ कांग्रेसी नेता कृष्ण कुमार गुप्ता , लक्ष्मी तिवारी, ईश्वरी साहू , चेतराम साहू, तीरथ प्रसाद गुप्ता ने प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ के को अपना इस्तीफा भेज दिया है।

 

शहपुरा विधानसभा क्षेत्र में इस्तीफे की लगेगी झड़ी

राजेश गुप्ता के निष्कासन के बाद उनके समर्थकों और वरिष्ठ कांग्रेसी कार्यकर्ता मैं जमकर आक्रोश व्याप्त है उनके समर्थक लामबंद हो गए हैं। आक्रोशित होकर शहर से लेकर ग्रामीण क्षेत्र में इस्तीफे की झड़ी लग सकती है और पूरे विधानसभा में बहुत से कांग्रेस के पदाधिकारी और सदस्य इस्तीफा दे सकते हैं। यह इस्तीफे की चिंगारी पूरे जिले में भी फैल सकती है।

 

इनका कहना है :-

“कांग्रेस पार्टी की गतिविधियों को लेकर वरिष्ठ कांग्रेसी कार्यकर्ताओं की बैठक आयोजित की गई थी, जिसमें शहपुरा विधायक को बुलाया गया था लेकिन उन्होंने बैठक में आने से मना कर दिया। ब्लॉक अध्यक्ष मनमाने ढंग से विज्ञप्ति जारी कर रहा है, जिससे पार्टी की छवि लगातार खराब हो रही है और राजेश गुप्ता का निष्कासन गलत किया गया है। जिसके चलते मैं और मेरे चार वरिष्ठ कांग्रेसी कार्यकर्ता कांग्रेस पार्टी से इस्तीफा देते है।”

कृष्ण कुमार गुप्ता

पूर्व उपाध्यक्ष ब्लॉक कांग्रेस कमेटी शहपुरा

Related Articles

Close
Website Design By Mytesta.com +91 8809 666000