करजिया में संयुक्त टीम ने की चालानी कार्रवाई, कोबिड के निर्देशों का सख्ती से होगा पालन

Listen to this article

जनपथ टुडे, डिंडोरी, 4 अगस्त 2020, आज जिले में सभी जगह जिला प्रशासन के सख्त आदेश के बाद संयुक्त टीम बनाकर कोविड-19 के निर्देशों का उल्लंघन करने वालों के खिलाफ चालानी कार्यवाही की गई। इसी क्रम में आज विकासखंड मुख्यालय करंजिया में भी संयुक्त टीम द्वारा बिना मास्क के निकलने वालों तथा सोशल डिस्टेंसिंग का पालन न करने वालों के खिलाफ कार्यवाही करते हुए चालान काटे गए। प्राप्त जानकारी के अनुसार 2100 रुपए की राशि इससे दौरान वसूल की गई है।

करंजिया में की गई चालानी कार्रवाई में थाना प्रभारी भूपेंद्र सिंह पेंद्रो, उपनिरीक्षक ताकेश्वरी मरकाम, आरक्षक प्रवेश पटेल, सत्येंद्र उइके, चंद्रकांता एवं राजस्व विभाग की टीम में आर आई संत कुमार उइके पटवारी जितेंद्र रजक, दिगंबर धुर्वे, प्रेम सिंह मंडलोई शामिल थे।

जिले भर में प्रशासन द्वारा जारी आदेश पर विशेष रूप से शक्ति की जा रही है, ताकि जिले में कोरोना संक्रमण के फैलाव को रोका जा सके। जिले में कोरोना संक्रमण से पीड़ित लोगों की संख्या 50 पार कर गई है। पिछले 4 दिनों में 15 नए कोरोना संक्रमित व्यक्ति पाए गए हैं, इसको देखकर अब प्रशासन ने जिला मुख्यालय के साथ-साथ विकासखंड मुख्यालय और ग्रामीण क्षेत्रों में भी अधिक शक्ति करने के निर्देश जारी किए हैं, ताकि जिले में कोरोना के खतरे को नियंत्रित किया जा सके।

Related Articles

Close
Website Design By Mytesta.com +91 8809 666000