शहपुरा: सहआरोपी के मकान पर चला बुलडोजर, भाजपा अध्यक्ष ने आरोपों का किया खंडन

Listen to this article

जनपथ टुडे, डिंडोरी, 31 जुलाई 2023, रविवार को शहपुरा नगर में पिछले दिनों घटी घटना की लेकर दिनभर राजनैतिक सरगर्मियां तेज रही। हिंदूवादी संगठनों ने जिला प्रशासन और भाजपा नेताओं का जमकर विरोध किया। नाराज कार्यकर्ताओं ने चकाजाम और पुतला दहन का विरोध प्रदर्शन किया जिसके बाद जिला कलेक्टर विकास मिश्रा ने शहपुरा पहुंचकर प्रदर्शनकारियों से चर्चा की और उन्हें गिरफ्तार आरोपियों के विरुद्ध कार्यवाही का आश्वाशन दिया गया। जानकारी के अनुसार आरोपियों के विरूद्ध एनएसए की कार्यवाही का प्रस्ताव सरकार को भेजा जा चुका है। इसके बाद मामले में सह आरोपी के मकान को गिराने के आदेश पर कार्यवाही करते हुए भारी पुलिस बल की मौजूदगी में नगर परिषद ने आरोपी के मकान को बुलडोजर से गिराने की कार्यवाही की।

भाजपा अध्यक्ष ने लग रहे आरोपों को बताया निराधार

इस पूरे घटनाक्रम में विरोध करने वाले लोगों द्वारा भाजपा के मंडल अध्यक्ष, संगठन मंत्री के साथ साथ भाजपा जिला अध्यक्ष पर गंभीर आरोप लगाते हुए कल शहपुरा में इनका पुतला फूंककर विरोध जताया गया था। उक्त आरोपों का खंडन करते हुए भाजपा जिला अध्यक्ष अवध राज बिलैया और जिला महा मंत्री ज्ञानदीप त्रिपाठी ने अपना खंडन जारी किया जिसमें उन्होंने लगाए जा रहे आरोपों को निराधार और राजनैतिक द्वेष से प्रेरित बताया।

भारतीय जनता पार्टी के जिला अध्यक्ष अवध राज बिलैया ने लग रहे आरोपों का खंडन करते हुए कहा है कि विगत दिवस शहपुरा में घटित घटना को लेकर विभिन्न प्रकार के झूठे आरोप राजनैतिक द्वेषपूर्ण भावना के कारण भारतीय जनता पार्टी के पदाधिकारियों पर लगाये जा रहे हैं। जिसमें भीड़ का फायदा उठाकर अनर्गल बातें कही गयी हैं जिनका कहीं से कहीं तक कोई प्रमाण नहीं है।

Related Articles

Close
Website Design By Mytesta.com +91 8809 666000