कल आईटीआई डिंडौरी में संपन्न होगा ’’अन्न उत्सव’’ कार्यक्रम

Listen to this article

कलेक्टर ने आयोजित कार्यक्रम की तैयारियों का लिया जायजा

जनपथ टुडे, डिंडौरी, 15 सितंबर 2020, प्रदेश शासन की आदिम जाति कल्याण मंत्री सुश्री मीना सिंह के मुख्य अतिथि में ’’वन नेशन वन राशन कार्ड’’ के अंतर्गत ’’अन्न उत्सव’’ का कार्यक्रम 16 सितंबर 2020 को आईटीआई डिंडौरी में संपन्न होगा।

 

कलेक्टर श्री बी. कार्तिकेयन ने मंगलवार को आईटीआई डिंडौरी में की जा रही व्यवस्थाओं का जायजा लिया और कार्यक्रम का सफलतापूर्वक संचालन के लिए अधिकारियों को जिम्मेदारी सौंप दी है। इस अवसर पर पुलिस अधीक्षक श्री संजय सिंह, एसडीएम डिंडौरी श्री महेश मण्डलोई, सहायक आयुक्त आदिवासी विकास विभाग, डाॅ. अमर सिंह उईके, जिला आपूर्ति अधिकारी श्री आर.एम. सिंह सहित विभागीय अधिकारी कर्मचारी मौजूद थे।

 

कलेक्टर ने कहा कि कार्यक्रम स्थल पर सभी को कोविड-19 कोरोना वायरस संक्रमण के बचाव संबंधी दिशा-निर्देशो का पालन करना होगा। उन्होंने संपूर्ण कार्यक्रम स्थल हेतु प्रोटोकाॅल व्यवस्था, सुरक्षा एवं ट्राॅफिक व्यवस्था, निर्बाध विद्युत आपूर्ति की व्यवस्था और कार्यक्रम स्थल में सोशल डिस्टेंसिंग के साथ बैठक व्यवस्था करने के निर्देश दिए। उन्होंने कार्यक्रम स्थल पर हितग्राहियों को लाने की व्यवस्था, पात्रता पर्ची और राशन वितरण की व्यवस्था और अतिथियों के स्वागत की व्यवस्था का जायजा लिया। कलेक्टर ने कार्यक्रम स्थल पर सोशल डिस्टेंसिंग के साथ कन्या पूजा की व्यवस्था, रंगोली और पेयजल, फायर ब्रिगेड, सेनेटाईजर एवं स्वचलित शौचालय की व्यवस्था करने के निर्देश दिए।

Related Articles

Close
Website Design By Mytesta.com +91 8809 666000