दिव्यांग छात्रा का मोबाइल गुमा तो पुलिस ने GIFT किया नया मोबाइल

Listen to this article

छात्रा का ONLINE अध्ययन हो रहा था प्रभावित

जनपथ टुडे, डिंडोरी, 18 सितंबर 2021, कोतवाली पुलिस ने एक बार फिर सामाजिक सरोकार की मिसाल पेश की है। गुरुवार को एक कॉलेज छात्रा का मोबाइल गुम हो जाने पर कोतवाली प्रभारी CK सिरामे की टीम ने आपसी सहयोग करके छात्रा को मोबाइल उपहार स्वरूप प्रदान किया। दरअसल छात्रा का मोबाइल पिछले सप्ताह गुम हो गया था। जिससे छात्रा का ऑनलाइन अध्ययन कार्य प्रभावित हो रहा था और वह बहुत परेशान थी।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक ग्राम बरगा समनापुर निवासी ज्योति राजपूत 30 वर्ष का मोबाइल खो गया था। इसकी शिकायत ज्योति ने कोतवाली में करते हुए बतलाया था कि वह किसी तरह विपरीत परिस्थितियों में जबलपुर होम साइंस कॉलेज में MSc की पढ़ाई कर रही है। आर्थिक तंगी के बीच पढ़ाई जारी रखने ज्योति ने छात्रवृत्ति राशि एकत्र कर ऑनलाइन अध्ययन हेतु मोबाइल खरीदा था जो गुम हो जाने से ज्योति की पढ़ाई प्रभावित हो गई थी। शिकायत पर कोतवाली पुलिस ने सप्ताहभर मोबाइल तलाशने की कोशिश की थी। लेकिन सफलता नहीं मिलने और ज्योति के भविष्य को देखते हुए गुरुवार को SP अमित कुमार के निर्देश पर थाना प्रभारी CK सिरामे और समाजसेवी रमेश राजपाल ने सामूहिक प्रयास करके दिव्यांग ज्योति को नया मोबाइल खरीद कर दिया। जिससे निराश ज्योति के चहरे पर फिर मुस्कान लौट आई है।

  • (इस संबंध में उक्त छात्रा ने हमें जानकारी देते बताया कि उसे उसके पिता श्री संतराम राजपूत जी द्वारा अध्यापन हेतु सभी तरह की सुविधाएं प्रदान की जानी है। किन्तु गलत जानकारी के आधार पर खबर में मुझे निराश्रित बताया गया था, उक्त बात निराधार है, मुझे मेरे पिता जी से कोई शिकायत नहीं रही है )

Related Articles

Close
Website Design By Mytesta.com +91 8809 666000